भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के घर पर हमला, तीन आरोपी गिरफ्तार

By   |  Updated On : July 18, 2017 03:44 PM
भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी

नई दिल्ली :  

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कोलकाता में चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें पुलिस ने तीन को पकड़ लिया है। मोहम्मद शमी ने आरोप लगाया है कि चारों ने उनको गाली दी ,उनकी बिल्डिंग के गार्ड को पीटा भी और घर पर हमला करने की कोशिश की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोलकाता के काटजू नगर में भारतीय टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी के घर पर कुछ बदमाशों ने हमला बोल दिया। ये घटना शनिवार रात को हुई जब मोहम्मद शमी अपनी पत्नी के साथ कहीं से गाड़ी में घर लौट रहे थे।

दरअसल शमी जब परिवार के साथ घर लौट रहे थे तो किसी बाइक वाले युवक से शमी के ड्राइवर की तीखी बहस हुई और युवक शमी को गंदी-गंदी गाली देने लगा। मामला बढ़ता देख मोहम्मद शमी गाड़ी से बाहर आए और मामला सुलझाया। शमी को देखकर बाइक का मालिक थोड़ा शांत हो गया। ड्राइवर शमी और उनकी पत्नी को घर ले आया।

और पढ़ेंः Ind Vs Sri Lanka: चोटिल मुरली विजय की जगह शिखर धवन टेस्ट टीम में शामिल

लेकिन असली ड्रामा तब शुरू हुआ जब वो लड़का अपने कुछ साथियों को इकट्ठा करके शमी के घर पहुंच गया और गाली गलौज करने लगा। बदला लेने के मकसद से आए युवकों ने गार्ड से मारपीट की, जो उन्हें अंदर जाने से रोक रहा था।

जब वो लड़के घर के अंदर नहीं घुस पाए तो वहां से चले गए। ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई। मोहम्मद शमी की पत्नी ने जादवपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से एक शख्स की पहचान कर उनमें से तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया था। जिन्हें बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया।

और पढ़ेंः ENG Vs SA: द.अफ्रीका ने इंग्लैंड को 340 रनों से हराकर की बड़ी जीत दर्ज, टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो