कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत को गोल्ड दिलाने वाली पूनम यादव के साथ मारपीट, जांच जारी

ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में जारी 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स में वेटलिफ्टिं में गोल्ड जीतने वाली पूनम यादव के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।

  |   Updated On : April 14, 2018 05:49 PM
पूनम यादव (फाइल फोटो)

पूनम यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में जारी 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स में वेटलिफ्टिं में गोल्ड जीतने वाली पूनम यादव के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। दरअसल, पूनम यादव और उनकी मौसेरी बहन के साथ शनिवार को वाराणसी के रोहनिया में मारपीट की गई।

खबर के मुताबिक, पूनम यादव अपनी मौसी के घर गई थी जहां पर पड़ोसियों के साथ उनकी मौसी के घरवालों के साथ मारपीट हो गई। पूनम ने बीच बचाव किया तो पड़ोसियों ने उसे भी ईंट पत्थर मारे।

बताया जा रहा है कि पूनम के मौसी और पड़ोसियों के बीच सुबह झगड़ा हुआ था। इसी दोपहर में पूनम के पहुंचने पर मारपीट हो गई। पूनम की मौसेरी बहन ने बताया कि प्रधान और पड़ोसियों ने मिलकर उन पर हमला किया।

ईंट, पत्‍थर और डंडे से मारा। इसी बीच जब पूनम ने बीच बचाव करना चाहा तो स्‍थानीय लोगों ने उन्‍हें भी ईंट-पत्‍थर से मारा। यह भी बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों के बीच विवाद काफी पुराना है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स में पूनम यादव ने वेटलिफ्टिंग में 69 किलोग्राम भार वर्ग में गोल्ड मेडल जीता। पूनम ने कुल 222 किलोग्राम (स्नैच में 100 किलोग्राम, क्लीन ऐंड जर्क में 122 किलोग्राम) किलो वजन उठाया। यह इन खेलों में भारत का पांचवां और कुल सातवां पदक है।

पूनम के शुक्रवार को वाराणसी पहुंचने पर उनका जोरदार स्‍वागत हुआ था। पूनम ने कहा था कि देश के लिए गोल्‍ड मेडल जीतना गर्व की अनुभूति है, यह मेडल देश और वाराणसी को समर्पित है।

और पढ़ेंः CWG 2018 : टेबल टेनिस के सेमीफाइनल में भारत के शरथ कमल हारे

First Published: Saturday, April 14, 2018 04:33 PM

RELATED TAG: Poonam Yadav, Varanasi, Poonam Yadav Gold Medal, Poonam Yadav Assaulted, Commonwealth Games, Attack On Poonam Yadav, News In Hindi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो