logo-image

वोडाफोन से 19 रुपये में एक दिन और 49 रुपये में पूरे हफ्ते कीजिए अनलिमिटेड कॉलिंग, मिलेगा फ्री डेटा

अगर आप वोडाफोन के ग्राहक हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। अब आप सिर्फ 19 रुपये में अपने दोस्तों और परिजनों से अनलिमिटेड बातें कर सकते हैं

Updated on: 26 May 2017, 05:29 PM

नई दिल्ली:

अगर आप वोडाफोन के ग्राहक हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। अब आप सिर्फ 19 रुपये में अपने दोस्तों और परिजनों से अनलिमिटेड बातें कर सकते हैं। हालांकि इस प्लान की वैधता सिर्फ एक दिन होगी। इतना ही नहीं अगर आप 4जी स्मार्टफोन फोन यूज कर रहे हैं तो आप 100 एमबी फ्री 4 जी डेटा का भी फायदा उठा सकते हैं।

वोडाफोन ने इस प्लान को सुपरडे के नाम से लॉन्च किया है। इसके साथ ही वोडाफोन ने 49 रुपये का भी एक प्लान अपने प्री पेड ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है जिसका नाम वोडाफोन सुपरवीक है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को सात दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

अगर आपके पास 4जी स्मार्टफोन होगा तो आप 250 एमबी 4जी डेटा भी मुफ्त मिलेगा। हालांकि 19 और 49 रुपये वाला दोनों ही प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग सिर्फ वोडाफोन नेटवर्क पर ही मिलेगा। वोडाफोन ने इसके साथ ही 89 रुपये का भी एक प्लान लॉन्च किया है। इसे भी सुपरवीक का ही नाम दिया गया है। इस प्लान में वोडाफोन नेटवर्क पर कॉलिंग के अलावा दूसरे नेटवर्क पर भी 100 मिनट का टॉकटाइम मुफ्त दिया जाएगा।

और पढ़ें: भारत लौटकर बोलीं उजमा, पाकिस्तान मौत का कुआं है

पिछले साल सितंबर में रिलायंस जियो के लॉन्चिंग के बाद से ही तमाम कंपनियों में फ्री, अमलिमिटेड कॉलिंग और फ्री डेटा का प्राइस वॉर छिड़ा हुआ है। 

और पढ़ें:  सुप्रीम कोर्ट का SIT पर जल्द सुनवाई से इंकार, राहुल गांधी को दौरे की नहीं मिली इजाजत