logo-image

..तो क्या एमी जैक्सन हैं 'दबंग 3' में सलमान की नयी हिरोइन !

कुछ दिनों पहले खबर आई थी की अरबाज खान को अपनी फिल्म 'दबंग 3' की हीरोइन मिल गयी है और वो कोई और नहीं बल्कि एमी जैक्सन है।पिछले दिनों कई बार सलमान के दिखी इस एक्ट्रेस ने कहा कि सलमान एक ऐसे एक्टर है जिसके साथ वह काम करना चाहती हैं।

Updated on: 05 Mar 2017, 12:22 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दंबग 3' को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। लम्बे समय से फिल्म के बनने की खबर आ रही है लेकिन मामला बार-बार अटक ही जाता है। कभी सलमान खान व्यस्त हो जाते हैं तो कभी उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट में गड़बड़ नजर आती है। अब जबकि सलमान और स्क्रिप्ट दोनों तैयार हैं तो फिल्म की हीरोइन की वजह से फिल्म रुकी हुई है।

कुछ दिनों पहले खबर आई थी की अरबाज खान को अपनी फिल्म 'दबंग 3' की हीरोइन मिल गयी है और वो कोई और नहीं बल्कि एमी जैक्सन है। लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। पिछले दिनों कई बार सलमान के दिखी इस एक्ट्रेस ने कहा है कि सलमान एक ऐसे एक्टर है जिसके साथ वह काम करना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें- सरोगेसी से करण जौहर दो जुड़वां बच्चों के पिता बने, कई बार लगा है 'गे' होने का आरोप

'दबंग 3' में काम करने पर पूछे गये सवाल के लिए एमी जैक्सन ने जवाब दिया कि, 'वह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म का खुलासा करेंगी। वह दंबग में काम जरूर करना चाहेंगी।' एमी ने सलमान की तारीफ पर कहा, 'सलमान के साथ काम करना मेरी प्राथमिकता है।'

एमी ने फिल्म 'एक दीवाना था' से एक्टर प्रतिक बब्बर के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वो अक्षय कुमार के साथ 'सिंह इज ब्लिंग' में नजर आ चुकी हैं। उन्हें फ्रीकी अली में भी देखा गया है। खबरें आई थी की एमी जैक्सन की नजदीकियां इनदिनों सलमान खान के साथ बहुत ज्यादा बढ़ गयी है ऐसे में ये अटकले लगायी जा रही थी की दोनों को एक साथ एक फिल्म में देखा जा सकता है।

अब देखना यह क्या एमी की ये बात सलमान कान तक कब पहुंचेगी और क्या आखिरकार दंबग को अपनी नई हिरोइन मिल जायेगी।

यह भी पढ़ें- संजय दत्त ने पहले सलमान को बुलाया घमंडी, फिर कहा नहीं है कोई अनबन