logo-image

विशाल भारद्वाज ने कहा- इरफान के लौटने के बाद ही फिल्म शुरू करूंगा

फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने कहा है कि इरफान खान जब पूरी तरह स्वस्थ होकर और अपनी बीमारी पर जीत हासिल कर लौट आएंगे तब ही वह अपनी फिल्म पर काम शुरू करेंगे।

Updated on: 19 Mar 2018, 02:22 PM

मुंबई:

फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने कहा है कि इरफान खान जब पूरी तरह स्वस्थ होकर और अपनी बीमारी पर जीत हासिल कर लौट आएंगे तब ही वह अपनी फिल्म पर काम शुरू करेंगे

भारद्वाज इरफान और दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म बनाने वाले थे लेकिन इरफान का स्वास्थ्य के खराब होने के कारण उन्होंने इस योजना को टाल दिया है।

भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा, 'इरफान एक योद्धा हैं और हमें पता है कि वह यह लड़ाई जीत जाएंगे। इसलिए दीपिका पादुकोण, प्रेरणा अरोड़ा (सह-निर्माता) और मैंने अपनी फिल्म को रिशेड्यूल करने का फैसला किया है और हम हमारे योद्धा के विजेता के रूप में लौटने के बाद नई ऊर्जा और जश्न के साथ इसे शुरू करेंगे।'

पिछले सप्ताह इरफान ने अपने प्रशंसकों को बताया था कि वह एक दुर्लभ बीमारी न्यूरोएंड्रोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। उनका देश के बाहर इलाज चल रहा है।

बता दें, अपनी बीमारी पर इरफान ने ट्वीट कर लिखा था- जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है. लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।

उन्होंने आगे लिखा था, इसके इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हूं, मेरी सभी से प्रार्थना है कि वे मेरे लिए दुआएं करते रहें। मेरी बीमारी को लेकर न्यूरो की जो अफवाह फैलाई जा रही हैं, इसके लिए बता दूं कि न्यूरो हमेशा ब्रेन के लिए नहीं होता। जिन लोगों ने मेरे बयान का इंतजार किया, मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से और स्टोरी लेकर वापस आऊंगा।

और पढ़ें: दिखा जैकलीन का हॉट अंदाज, मोहिनी बन 'एक-दो-तीन' पर थिरक सबको बनाया दीवाना