logo-image

BARC TRP ratings week 16: 'कुंडली भाग्य' का जादू बरकरार, 'राइजिंग स्टार' टॉप 5 में शामिल

टीवी की दुनिया में सीरियल और रियलिटी शो की रिपोर्ट कार्ड लेकर बार्क की लिस्ट हाजिर है।

Updated on: 27 Apr 2018, 09:52 AM

मुंबई:

टीवी की दुनिया में सीरियल और रियलिटी शो की रिपोर्ट कार्ड लेकर बार्क की लिस्ट हाजिर है।

इस फेहरिस्त में किस सीरियल ने बाजी मारी और कौन अपनी कुर्सी से खिसका यह देखना भी हमेशा की तरह काफी दिलचस्प होगा। 

इस बार की टीआरपी की लिस्ट में मज़ेदार ट्विस्ट है। हफ्तों से अपने पायदान पर जगह बनाये कुछ सीरियल टीआरपी की लिस्ट से बाहर हो गए तो वहीं कुछ अपनी कुर्सी पर काबिज रहे।

और पढ़ें: मुंबई: ममता कुलकर्णी की 20 करोड़ की संपत्ति होगी कुर्क, कोर्ट ने दिया आदेश

'कुंडली भाग्य'
'कुंडली भाग्य'

जीटीवी का लोकप्रिय शो 'कुंडली भाग्य' हमेशा की तरह अपनी कुर्सी पर काबिज है। ज़ी टीवी पर आने वाले एकता कपूर के शो 'कुंडली भाग्य' का जादू 2017 से ही दर्शकों के दिलों-दिमाग पर छाया हुआ है। इस सीरियल में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर लीड रोल में हैं।

'इश्क़ सुभान अल्लाह'
'इश्क़ सुभान अल्लाह'

ज़ीटीवी के लोकप्रिय शो 'इश्क़ सुभान अल्लाह' का खुमार दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है। इस सीरियल में अदनान खान और ऐशा सिंघा प्रमुख भूमिकाओं में है। 16 वे हफ्ते ये सीरियल दूसरे स्थान पर रहा।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'
'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी के पुराने शो में से एक है। इस सीरियल ने करीब 2500 से भी ज्यादा एपिसोड पूरे कर लिए है। इस हफ्ते की टीआरपी दौड़ में यह सीरियल तीसरे स्लॉट पर अपनी जगह बनाये हुए है।

'राइजिंग स्टार सीजन 2'
'राइजिंग स्टार सीजन 2'

टीवी सीरियल के रंग को फीका करते हुए 'राइजिंग स्टार सीजन 2' ने चौथे पायदान पर अपनी जगह बनाई है। जनवरी में लॉन्च हुआ यह रियलिटी शो टीआरपी की दौड़ में अपनी जगह बनाये हुए है। इस शो में शंकर महादेवन , मोनाली ठाकुर और दिलजीत दोसांझ जज हैं।

कुमकुम भाग्य
कुमकुम भाग्य

ज़ी टीवी के सबसे लोकप्रिय शो 'कुमकुम भाग्य' इस हफ्ते पांचवे स्थान पर रहा। एकता कपूर के इस सीरियल में श्रुति झा और शब्बीर अहलूवालिया लीड रोल में हैं। 'कुमकुम भाग्य' का स्पिन ऑफ़ 'कुंडली भाग्य' टीआरपी की रेस में सबसे ऊपर बना हुआ है।

शक्ति-अस्तिव के एहसास की
शक्ति-अस्तिव के एहसास की

'शक्ति-अस्तिव के एहसास की' ने टीआरपी की दौड़ में छठे स्थान पर रहा। इसमें छोटी बहू से टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाली रुबिना दिलैक लीड रोल में हैं।

ये है मोहब्बतें
ये है मोहब्बतें

'ये है मोहब्बतें' शो इस बार सातवें स्थान पर रहा। स्टार प्लस पर आने वाले एकता कपूर के इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल लीड रोल में है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सब टीवी का सबसे मशहूर और करोड़ों दर्शकों के दिलों पर सालों से राज करने वाले शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आठवें नंबर पर है। 2008 में शुरू हुआ सब चैनल का यह फैमिली कॉमेडी ड्रामा शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

'कुल्फी कुमार बाजेवाले
'कुल्फी कुमार बाजेवाले

स्टार प्लस का नया शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाले' शुरुआत से ही दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा। टीआरपी की दौड़ में यह म्यूजिकल ड्रामा शो नौवे स्थान पर रहा।

इश्कबाज़
इश्कबाज़

स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल 'इश्कबाज़' दसवें स्थान पर रहा।