logo-image

'रईस' के गाने 'लैला मैं लैला' में देखिये सनी लियोनी का हॉट अवतार

बुधवार को 'लैैला में लैला' गाने के रिलीज होने के बाद सनी के फैंस बॉलीवुड की सनसनी से अपनी आंखे नहीं हटा पाये।

Updated on: 22 Dec 2016, 09:05 AM

नई दिल्ली:

सन्नी लियोनी के चाहने वालों का लंबा इंतजार खत्म हुआ। जी हां, 'रईस' फिल्म के ट्रैलर में अपनी एक झलक दिखाने के बाद तो जैसे सन्नी के ​दीवाने उन्हें इस गाने में देखने के लिये बेताब हो गये थे। लेकिन बुधवार को 'लैैला में लैला' गाने के रिलीज होने के बाद सनी के फैंस बॉलीवुड की सनसनी से अपनी आंखे नहीं हटा पाये।

सनी के डांस स्टेप ने उनके प्रंशसकों को एक बार फिर से ​थिरकने पर मजबूर कर दिया है।

इस गाने में सनी लियोनी बला की खूबसूरत लग रही हैं। गाने के रिलीज होते ही उसे अब तक 4 लाख से भी ज्यादा देख चुके हैं। आपको बता दें नए साल में जनवरी में दो बड़ी फिल्‍में 'रईस' और 'काबिल' एक दूसरे से बॉक्‍स ऑफिस पर भिड़ने वाली हैं। लेकिन रिलीज से पहले ही इन दोनों फिल्‍मों के दो आइटंम नंबरों की आपस में टक्‍कर शुरू हो गई हैै।

इस वीडियो के रिलीज होने से कुछ घंटे पहले ही ट्विटर पर सनी लियोनी ने ट्विटर पर शेयर किया कि 'लैला में लैला' गाना रिलीज हो रहा है।

इस पर जवाब में शाहरुख खान ट्वीट किया ' कब से खामोश हुए हो जाने जहां कुछ बोलो, क्‍या अभी और सितम ढाने को जी चाहता है। अब आ जाओ।' फिर सनी ने किंग खान को कुछ इस अंदाज में ट्वीट किया। सनी लियोनी ने लिखा, 'थोड़ा और इंतजार करो मेरी जान, जल्‍द ही आ रही हूं मिस्‍टर किंग खान।'