logo-image

विक्रम भट्ट ने माना, सुष्मिता सेन से था एक्सट्रा मेरिटल अफेयर, सुसाइड तक करने की कोशिश की थी

विक्रम भट्ट ने बताया कि सुष्मिता सेन से अफेयर की वजह से बचपन की दोस्त और पत्नी अदिति से रिश्ता टूट गया।

Updated on: 30 Apr 2017, 05:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने अपने विवादित रिश्तों को लेकर बयान दिया है। उन्होंने BDSM को इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता सेन और अमीषा पटेल के साथ एक्सट्रा मेरिटल अफेयर से लेकर सुसाइड की कोशिश तक के बारे में कई खुलासे किए।

विक्रम भट्ट ने बताया कि सुष्मिता सेन से अफेयर की वजह से बचपन की दोस्त और पत्नी अदिति से रिश्ता टूट गया। उन्हें इसका बहुत पछतावा भी है। जब यह रिलेशनशिप खत्म हुआ तो विक्रम ने अपने घर की बालकनी से कूदकर जान देने की भी कोशिश की थी।

सुष्मिता की वजह से डिप्रेशन में थे विक्रम

डायरेक्टर ने कहा, 'वो सब सुष्मिता की वजह से हुआ था। उसकी वजह से ही मैंने अपनी जिंदगी का इतना बड़ा कदम उठाया था। मेरा तलाक हो चुका था..मेरी फिल्म गुलाम रिलीज होने वाली थी..और मैं सिर्फ सुष्मिता सेन का ब्वॉयफ्रेंड था..मैं काफी डिप्रेशन में था..। मैं अपनी बेटी को पागलों की तरह मिस कर रहा था। मैंने अपनी जिंदगी बर्बाद कर ली थी। विक्रम ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि किसी भी रिश्ते ने मेरी लाइफ बर्बाद नहीं की, बल्कि मैं खुद एक बर्बाद इंसान था।'

ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन ने बेटी एलिजा संग 'शेप ऑफ यू' गाने पर किया डांस (VIDEO)

विक्रम को पत्नी को धोखा देने का अफसोस

अपनी पत्नी को धोखा देने का विक्रम को बेहद अफसोस है। उन्होंने कहा, 'मुझे अपनी पत्नी, मेरे बच्चे और मुझसे जुड़े लोगों को दुखी करने का बेहद अफसोस है। अब मुझे उस दर्द का अहसास हो गया है, जो मैंने उन्हें दिया। मैंने यह भी महसूस किया कि जब आप बहादुर नहीं होते हैं तो शातिर हो जाते हैं। मेरे पास बिल्कुल भी हिम्मत नहीं थी कि मैं अदिति को बता सकूं कि मैंने क्या महसूस किया।'

विक्रम ने आगे कहा, 'यह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी बर्बादी थी। मुझे उस समय खुद को कमजोर महसूस करने का अफसोस है। अगर मैं उस वक्त कमजोर नहीं पड़ता तो आज हालात कुछ और होते। लेकिन आज जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो सोचता हूं कि यही चीजें आपको बहुत कुछ सिखाती हैं।'

बॉलीवुड डायरेक्टर ने रिलीज की नॉवेल

बॉलीवुड डायरेक्टर ने हाल ही में एक नॉवेल 'ए हैंडफुल ऑफ सनशाइन' रिलीज की है। जिसमें उनकी जिंदगी को भी पढ़ सकेंगे। इसमें वीर और मीरा के बारे में लिखा गया है। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, लेकिन एक हादसे की वजह से अलग हो जाते हैं। कई सालों बाद जब वह दोबारा मिलते हैं तो फैसला करते हैं कि वह अपने प्रेमी और पति या पत्नी को छोड़कर फिर से खुशियां बिखेरेंगे।

ये भी पढ़ें: 13 सालों में पहली बार बॉलीवुड में एक्ट्रेस के लिए देखा शानदार समय: सुष्मिता सेन

उम्र के इस पड़ाव पर आकर अब विक्रम दोबारा शादी नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अब उन्हें इस परंपरा पर विश्वास नहीं है। यह रिवाज अब पुराना हो चुका है। वह सुष्मिता या अमीषा दोनों से ही शादी नहीं करना चाहते हैं।

जब विक्रम और सुष्मिता के बीच में अफेयर था, विक्रम 24 और सुष्मिता 20 साल की थीं। भट्ट ने यह भी बताया अलग होने के बाद उन्होंने दोबारा सुष्मिता से मिलने की कोशिश नहीं की।

(IPL 10 की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)