logo-image

विद्या बालन की 'तुम्हारी सुलु' की फिर बदली डेट, जानें अब कब होगी रिलीज

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर और शांति शिवराम ने किया है। जबकि फिल्म में मानव कौल, नेहा धूपिया और आर जे मलिस्का सहायक भूमिकाओं में होंगे।

Updated on: 12 Oct 2017, 07:44 AM

मुंबई:

विद्या बालन-अभिनीत 'तुम्हारी सुलू' अब 17 नवंबर को रिलीज होगी। इसे प्रस्तावित तारीख से एक हफ्ते पहले रिलीज किया जा रहा है। फिल्म के निर्माताओं ने एक बयान में नई रिलीज की तारीख घोषित की।

विज्ञापन फिल्म निर्माता सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित 'तुम्हारी सुलू' को जीवन के एक टुकड़े पर हास्य-नाटक के रूप में वर्णित किया गया है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर और शांति शिवराम ने किया है। 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11 Day 9, Episode 10: बंदगी और पुनीश में बढ़ी नजदीकियां

बता दें कि 'तुम्हारी सुलु' में विद्या बालन रेडियो जॉकी बनी हैं। विद्या के पति का रोल मानव कौल ने निभाया है, जबकि नेहा धूपिया उनकी बॉस बनी हैं। वहीं आरजे मलिष्का इस मूवी से बॉलीवुड से डेब्यू कर रही हैं।

विद्या ने इस फिल्म के कुछ सीन्स के लिए हिप-हॉप भी सीखा है। गौरतलब है कि इसके पहले संजय दत्त की फिल्म 'लगे रहो मुन्नाभाई' में भी उन्होंने रेडियो जॉकी का रोल प्ले किया था।

ये भी पढ़ें: 'सीक्रेट सुपरस्टार' के गाने 'सेक्सी बलिये' में आमिर खान के ठुमके

इसके पहले विद्या बालन की 'बेगम जान' रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा सकी।

विद्या फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। हाल ही में एक सम्मेलन में उन्होंने कहा, 'सुलू कोई ऐसा व्यक्ति है जो दूसरे क्या सोचते हैं उसकी परवाह नहीं करता है। वह केवल परवाह करती है कि वह क्या चाहती है।'

ये भी पढ़ें: World Obesity Day 2017: मोटापा घटाने के लिए लें योग का सहारा