#MeToo: स्वरा भास्कर ने सुनाई आपबीती, 'होटल के कमरे में बुलाकर डायरेक्टर जबरदस्ती करता था गंदी बातें'

  |  Updated On : November 07, 2017 06:18 PM
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली :  

हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिसा मिलानो ने एक #MeToo अभियान शुरू किया, जिसके तहत दुनियाभर की महिलाएं यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा कर रही हैं। सेलिब्रिटी से लेकर आम लोग इस अभियान से जुड़कर अपनी कहानियों को शेयर कर रहे है।

इस फेहरिस्त मैं बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने साथ हुई घटना शेयर की।

महिलाओं के लिए सुरक्षित काम का माहौल बनाए जाने के बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा है। लेकिन इसके बावजूद छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आती रहती है। स्वरा ने भी काम के दौरान हुए एक बुरे अनुभव को साझा किया।

मुंबई मिरर को दिए हुए इंटरव्यू में स्वरा ने बताया कि 56 दिनों की आउटडोर शूटिंग के दौरान फिल्म के डायरेक्टर ने उत्पीड़न किया था डायरेक्टर हर वक़्त स्वरा को लगातार कॉल या मैसेज करके परेशान करता था।

और पढ़ें: कमल हासन ने अपने बयान पर दी सफाई, कहा- 'मैंने आतंकवाद शब्द का नहीं किया इस्तेमाल'

स्वरा ने बताया कि एक सीन के बारे में बातचीत करने के लिए डायरेक्टर ने उन्हें कमरे में बुलाया। जब में कमरे में पहुंची तब वे शराब पी रहा था। वह डायरेक्टर जबरदस्ती मुझसे सेक्स और प्यार की बातें करना लगा। यहां तक कि एक दिन डायरेक्टर शराब के नशे में मेरे होटल रूम में घुस गया और कहा कि मैं तुम्हे गले लगाना चाहता हूं।'

स्वरा इस घटना के बाद इतनी परेशान हो गई थी कि शूट खत्म होने के बाद अपने कमरे में लाइट बंद करने के बाद मेक अप उतारती थी ताकि उसे लगे कि वो सो गईं है।

इससे निपटने के लिए स्‍वरा ने कहा कि इस तरह के शोषण से बचने का एक ही तरीका है, 'भले ही रोल आपके हाथ से चले जाए लेकिन आप उनकी शर्तों के आगे झुकें न।'

स्वरा भास्कर इन दिनों 'वीरे दी वेडिंग' कि शूटिंग में बिजी है। 'वीरे दी वेडिंग' का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं।

और पढ़ें: VIDEO: रणवीर सिंह ने 'अलाउद्दीन' को कहा अलविदा, पुराने अवतार में लौटे

क्या है फिल्म की कहानी?

इस फिल्म की कहानी चार दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। ये दोस्त एक फ्रेंड की शादी में शामिल होने जाते हैं, लेकिन यहां उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि चारों की लाइफ बदल जाती है। करीना के अलावा इसमें सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी नजर आएंगी।

और पढ़ें: 'टाइगर जिंदा है' ट्रेलर आउट, सलमान खान-कैटरीना कैफ धमाकेदार एक्शन के साथ करेंगे रोमांस

RELATED TAG: Swara Bhaskar, Me Too, Drunk Director,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो