logo-image

कास्टिंग काउच: स्वरा ने कहा- इस मुद्दे का फिल्म से लेना-देना नहीं, करीना-सोनम ने भी नहीं दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और सोनम कपूर फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बयान देने से बचती नजर आईं।

Updated on: 26 Apr 2018, 08:23 AM

मुंबई:

देश, समाज के विभिन्न मुद्दों पर स्वतंत्र विचार रखने वाली बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियां करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और सोनम कपूर फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बयान देने से बचती नजर आईं। 

'वीरे दी वेडिंग' के ट्रेलर लांच के मौके पर तीनों एक्ट्रेस मौजूद थीं। पत्रकारों से बातचीत के दौरान भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में उनसे कास्टिंग काउच पर उनके विचार पूछे गए।

सवाल पर स्वरा ने कहा, 'पहली बात, इस मुद्दे का हमारी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से कोई लेना देना नहीं है। मुझे लगता है कि अभी हमारा फोकस हमारी फिल्म पर होना चाहिए। अन्य बातों के लिए आप मेरा ट्विटर अकाउंट देख सकते हैं।'

करीना कपूर ने उनका समर्थन करते हुए कहा, 'मुझे नहीं लगता कि हमें अपना ध्यान फिल्म से हटाना चाहिए। यह एक विशेष फिल्म है जिसमें हमने बहुत मेहनत की है। मुझे लगता है कि फिल्म पर ध्यान दिया जाना चाहिए।'

और पढ़ें: TIME 100 Gala: महिलाओं के लिए दीपिका पादुकोण ने कही ये बड़ी बात

सोनम कपूर ने कहा कि उनका वादा है कि जब वह फिल्म को लेकर निजी साक्षात्कार देंगी, उस समय वह कास्टिंग काउच और महिला सशक्तिकरण के सवालों के जवाब निश्चित देंगी।

शशांक घोष निर्देशित 'वीरे दी वेडिंग' की निर्माता रिया कपूर और एकता कपूर हैं। यह फिल्म एक जून को रिलीज होगी।

और पढ़ें: गौरी खान ने की सुहाना की फोटो शेयर, फैंस ने कहा- शाहरुख़ की कार्बन कॉपी

सरोज खान का विवादित बयान

गौरतलब है, सांगली में एक कार्यक्रम के दौरान सरोज खान ने कास्टिंग काउच के मुद्दे पर कहा था कि यह तो हमेशा से चलता आ रहा है और फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूता नहीं है। उन्होंने कहा था कि यह कम से कम रोजगार तो उपलब्ध कराता है। उन्होंने बाद में हालांकि अपने बयान के लिए माफी मांगी थी और कहा था कि वह सिर्फ यह कहना चाह रही हैं कि हर क्षेत्र में यह समस्या है तो ऐसे में केवल फिल्म इंडस्ट्री को ही इस पर कठघरे में खड़ा करना कहां तक जायज है।

और पढ़ें: लाइव शो में शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर के बीच हाथापाई, वायरल हुआ वीडियो