वरुण धवन की 'अक्टूबर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, पहली नजर के प्यार की कहानी नहीं है ये फिल्म

  |   Updated On : March 12, 2018 07:51 PM
फिल्म 'अक्टूबर' का ट्रेलर हुआ रिलीज (फाइल फोटो)

फिल्म 'अक्टूबर' का ट्रेलर हुआ रिलीज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

फिल्म 'अक्टूबर' के पोस्टर और तस्वीरों के बाद अब फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया। 'अक्टूबर' के मुख्य अभिनेता वरुण धवन ने ट्रेलर जारी किया। फिल्म में वरुण ने शांत दिखने वाले एक शातिर लड़के का किरदार निभाया है जो होटल प्रबंधन का छात्र है और एक पांच सितारा होटल में बतौर ट्रेनी काम करता है। अभिनेता ने अभिनेत्री बनिता संधू के साथ दिल्ली में एक होटल में शूटिंग की। फिल्म में अभिनेत्री वरुण के साथ पढ़ती हैं।

'अक्टूबर' का ट्रेलर जारी करने से पहले वरुण ने अपने सभी सोशल मीडिया खातों पर लाइव आकर फिल्म की शूटिंग के अपने अनुभवों के बारे में बताया।

रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा सह-निर्मित 'अक्टूबर' का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। इसमें बनिता संधू भी प्रमुख भूमिका में हैं। 

इस फिल्म में जिंदगी के कई शेड्स देखने को मिलेंगे। शूजित ने इस फिल्म के बारे में खुद कहा था कि यह रोमांटिक नहीं बल्कि प्यार को लेकर उठाए गए एक मजबूत कदम पर आधारित फिल्म है। 

वरुण ने कहा था कि 'अक्टूबर' की शूटिंग उन्हें प्रकृति के करीब लाई और इसने उनके प्रदर्शन को सकारात्मक तरीके से प्रभावित किया है।

इस फिल्म में अपने किरदार के लिए वरुण ने बहुत मेहनत किया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह कई हफ्तों तक सोते नहीं थे, ताकि उनकी एक्टिंग रियल लगे। यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी।

और पढ़ें: चेन्नई में हुई बॉलीवुड की 'चांदनी' श्रीदेवी की प्रार्थना सभा, बेटी जाह्नवी-खुशी समेत मौजूद रहे ये सितारे

RELATED TAG: October Trailer, Varun Dhawan, October, Banita Sandhu, Shoojit Sircar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो