logo-image

शादी के बाद पहले वैलेंटाइन डे पर विराट कोहली को मिला ये खास तोहफा

अनुष्‍का के माता-पिता एक बुक लॉन्‍च इवेंट का हिस्‍सा बनने पहुंचे और यहीं से उन्‍होंने अपने दामाद विराट के लिए यह गिफ्ट लिया है।

Updated on: 10 Feb 2018, 08:57 AM

नई दिल्ली:

बी टाउन की सबसे खूबसूरत और फेमस जोड़ी विरूष्का एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए है। शादी के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का पहला वैलेंटाइन है लेकिन दोनों अपने-अपने कामों में काफी बिजी है।

अनुष्‍का अपनी फिल्‍मों की शूटिंग में लगी हैं, तो वहीं विराट साउथ अफ्रीका में क्रिकेट के मैदान पर जोरदार खेल दिखा रहे हैं।

लेकिन इस बीच अनुष्‍का शर्मा के पापा कर्नल अजय कुमार शर्मा ने अपने दामाद के लिए एक स्‍पेशल गिफ्ट लिया है। दरअसल हाल ही में अनुष्‍का के माता-पिता एक बुक लॉन्‍च इवेंट का हिस्‍सा बनने पहुंचे और यहीं से उन्‍होंने अपने दामाद विराट के लिए यह गिफ्ट लिया है।

मुंबई मिरर के रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का के पापा लेखिका दिव्‍या नाइक की किताब के लॉन्च में पहुंचे थे। उनको यह किताब इतनी पसंद आई कि उन्होंने यह किताब ली और इसपर लेखिका का ऑटोग्राफ भी लिया। यह प्‍यार भरी कविताओं की किताब है।

और पढ़ें: अनुष्का शर्मा की 'परी' का टीजर देख उड़ जाएंगे आपके होश

कर्नल अजय ने यह किताब अपने दामाद विराट कोहली और बेटी अनुष्का को गिफ्ट के तौर पर देने की बात कही।

गौरतलब है कि विराट-अनुष्का ने  बीते साल 11 दिसंबर को इटली में एक प्राइवेट समारोह में गुपचुप तरीके से शादी की थी। शादी में दोनों के सितारों के बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए थे।

बता दें कि इन दिनों अनुष्का शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं दूसरी तरफ वह वरुण धवन के साथ 'सूई धागा' में भी नजर आएंगी। इसके साथ ही होली के मौके पर 2 मार्च को उनकी फिल्‍म 'परी' भी रिलीज हो रही है।

और पढ़ें: 'मणिकर्णिका' विवाद पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- झांसी की रानी 'भारत की बेटी'