logo-image

ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया 'टॉयलेट एक प्रेम कथा- पार्ट 2' का पहला सीन, आप भी देखें

ट्विंकल ने 'टॉयलेट एक प्रेम कथा- पार्ट 2' का पहला सीन शेयर किया है। फोटो में दूर से एक शख्‍स नजर आ रहा है जो समुद्र के किनारे बैठा शौच करता नजर आ रहा है।

Updated on: 19 Aug 2017, 05:08 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। सामाजिक मुद्दों से जुडी फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। अक्षय की पत्नी, एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना ने भी फिल्म को काफी सराहा था। अब ट्विंकल ने 'टॉयलेट एक प्रेम कथा- पार्ट 2' का पहला सीन शेयर किया है।

जी हां! अभी अक्षय की फिल्म को दो ही हफ्ते भी हुए है और ट्विंकल ने पार्ट 2 की भी तैयारी कर ली। ट्विंकल खन्ना उर्फ 'मिसेज फनीबोन्स' अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनके व्यंग हमेशा सटीक बैठते है। ट्विटर पर ट्विंकल ने एक फोटो शेयर की जिसमे एक आदमी समुद्र किनारे खुले में शौच कर रहा था। ट्विंकल ने इस फोटो को 'टॉयलेट एक प्रेम कथा पार्ट 2' कहा।

शनिवार को सुबह, ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर पर एक फोटो पोस्‍ट किया। जिसमें वह एक व्‍यक्ति की ओर ईशारा करते हुए दिख रही हैं। वहीं फोटो में दूर से एक शख्‍स नजर आ रहा है जो समुद्र के किनारे बैठा शौच करता नजर आ रहा है। ट्विंकल खन्ना ने यह फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा है, 'गुड मॉर्निंग और मुझे लगता है यह है 'टॉयलेट एक प्रेम कथा पार्ट 2' का पहला सीन।'

बता दें कि अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की यह फिल्‍म पिछले हफ्ते रिलीज हुई और काफी अच्‍छी कमाई कर रही है। यह फिल्‍म देश में शौचालय की कमी और उसके चलते महिलाओं को खुले में शौच करने, उससे होती समस्‍याओं का शिकार बनने जैसे विषय पर बनाई गई है। पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है और जल्द ही 100 का आंकड़ा भी छू लेगी।

और पढ़ें: 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' मूवी रिव्यू: अक्षय-भूमि का समाज को कड़ा संदेश 'हर घर में हो शौचालय'