'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के नये गाने 'लठ मार' में देखें अक्षय-भूमि की मीठी तकरार

  |  Updated On : July 12, 2017 01:12 PM
'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के नये गाने 'लठ मार' में देखें अक्षय-भूमि की मीठी तकरार

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के नये गाने 'लठ मार' में देखें अक्षय-भूमि की मीठी तकरार

नई दिल्ली:  

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेगर की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का नया गाना 'लठ मार' रिलीज हो गया है। यह गाना होली पर फिल्माया गया है, जो बॉलीवुड के अब तक गानों से थोड़ा अलग है।

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस गाने का वीडियो से शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- केशव और जया की लव स्टोरी में क्यूं आ गई लठ! देखिए #LatthMaar गाने में केशव यानि अक्षय अपनी पत्नी जया को मनाने की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं।

इस गाने में देखने के बाद आपको मथुरा लठ मार होली की याद आ जाएगी। गाने को सोनू निगम और पलक मुच्छल ने आवाज दी है और गरिमा और सिद्धार्थ ने इसके बोल लिखे हैं। इसके साथ ही मानस और शिखर ने इस गाने को कंपोज किया है।

गाने की शुरुआत में जया केशव से फोन पर कहती हैं कि उन्हें अब वह कॉल नहीं करें। 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में जया के नाराज होने की वजह है केशव के घर में टॉयलेट ना होना है, जिसकी वजह से वो अपने ससुराल को छोड़कर मायके चली जाती हैं। वहीं केशव गांव में टॉयलेट बनवाने की कोशिश करते हैं। वो कहते हैं अब बीवी चाहे आए या ना आए इस गांव में संडास लाकर रहूंगा।

और पढ़ें: IIFA Awards 2017: सलमान खान, शाहिद कपूर के साथ ये स्टार्स आईफा में बिखेरेंगे जलवा

फिल्म में अक्षय कुमार बार बार अपनी पत्नी से माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले फिल्म फिल्म का गाना बखेड़ा और हंस मत पगली प्यार हो जाएगा रिलीज हुआ था। जिसमें केशव (अक्षय कुमार) और जया (भूमि पेडनेकर) की लव स्टोरी को काफी पसंद किया गया था।

यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है, जो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान से जुड़ी हुई है। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष पहलाज निहलानी से लेकर रेल मंत्री सुरेश प्रभु तक इस फिल्म की तारीफों के पुल बांध चुके हैं।

और पढ़ें: 'जग्गा जासूस' के साथ बॉलीवुड की इन फिल्मों को रिलीज के लिए करना पड़ा लंबा इंतजार

RELATED TAG: Toilet Ek Prem Katha, Akshay Kumar, Bhumi Pednegar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो