'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की बंपर शुरुआत, पहले दिन कमाए 13 करोड़ रुपये

By   |  Updated On : August 12, 2017 06:47 PM
अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (फाईल फोटो)

अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' ने पहले दिन 13 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान पर आधारित 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में शौचालय के महत्व को दर्शाया गया है। फिल्म को 15 अगस्त और जन्माष्टमी की छुट्टियोें का तोहफा मिलने से अच्छा कलेक्शन की उम्मीद जताई जा रही है।

ट्रेंड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्विटर पर लिखा, ' 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' तेजी से बढ़ी। लोगों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी। मल्टीप्लेक्स अच्छे चल रहे हैं।'

और पढ़ें: 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' मूवी रिव्यू: अक्षय-भूमि का समाज को कड़ा संदेश 'हर घर में हो शौचालय'

उन्होंने कहा, 'शुक्रवार को 13.10 करोड़ रुपये। शनिवार और रविवार बेहतर कमाई की उम्मीद। मंगलवार (15 अगस्त) को स्वतंत्रता दिवस पर और अधिक कमाई की उम्मीद।'

फिल्म विशेषज्ञ कोमल नाहटा ने ट्विटर पर लिखा, ' 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' मनोरंजक फिल्म है। शुरुआत अच्छी है। फिल्म पहले के आधे हिस्से तक अच्छा चलती है, लेकिन उसके बाद वह उतनी मजेदार नहीं रह जाती।'

खबरों की माने तो, फिल्म का बजट 22 करोड़ रुपये है और इसे कमाने के बाद फिल्म से होने वाली कमाई में अक्षय का 80 फीसदी हिस्सा रहेगा।

और पढ़ें: 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के लिए सलमा हायेक ने अक्षय कुमार को कहा- 'गुड लक'

बता दें 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' खुले में शौच की समस्या को लेकर है बनाई गई फिल्म है। अक्षय कुमार की इस फिल्म में सामाजिक संदेश को मनोरंजन के साथ काफी अच्छे ढंग से पेश किया गया है।

फिल्म में अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, दिव्येंदु शर्मा, सुधीर पांडेय, शुभा खोटे और अनुपम खेर हैं।

आईएएनएस इनपुट

RELATED TAG: Toilet Ek Prem Katha, Akshay Kumar, Anupam Kher, Bhumi Pednekar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो