logo-image

टाइगर श्रॉफ की को-स्टार को मुंबई में फ्लैट देने से किया मना!

इन दिनों टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्‍म 'मुन्‍ना माइकल' की अभिनेत्री निधि अग्रवाल को कुछ ऐसी ही समस्याओं से दो चार होना पड़ रहा है।

Updated on: 16 May 2017, 11:45 AM

नई दिल्ली:

मायानगरी मुंबई में अपने आपको साबित करने से पहले काफी संघर्ष करना पड़ता है। यहां आने वाला हर कलाकार इस दौर से गुजरता है। इन दिनों टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्‍म 'मुन्‍ना माइकल' की अभिनेत्री निधि अग्रवाल को कुछ ऐसी ही समस्याओं से दो चार होना पड़ रहा है।

जी हां, सिंगल होने के कारण निधि को मुंबई की एक सोसायटी से अपना फ्लैट खाली करना पड़ा।

मीडिया में आई खबरों की मानें तो बेंगलुरू की रहने वाली निधि मुंबई में बांद्रा इलाके की एक सोसायटी में अपनी एक कॉलेज फ्रेंड के साथ रहती हैं। ऐसे में अचानक घर से बेघर होने के बाद अब वो मुंबई में अपना घर तलाश रही हैं।

और पढ़ें: सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का पहला गाना आज होगा रिलीज

निधि में मिड-डे को बताया, 'मैं लगभग 6 महीनों से अपनी दोस्‍त के साथ रह रही थी। अब मैं एक नया घर ढूंढ रही हूं जो मुंबई में ढूंढना बहुत मुश्किल है।'

उन्होंने कहा, 'क्‍योंकि मैं सिंगल हूं और एक एक्‍ट्रेस हूं, इसलिए मुझे घर देने से मना कर दिया जाता है। यह अभी तक की मेरे लिए सबसे बड़ी मुश्किल है।'

और पढ़ें: SEE PICS: 'बेवॉच' की रिलीज से पहले एक बार फिर दिखा प्रियंका चोपड़ा का हॉट बिकिनी अवतार

हालांकि निधि ने अपनी हाउसिंग सोसायटी के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी, पर उन्‍होंने कहा कि सोसयटी मैंबर्स अक्‍सर नए एक्‍टर्स को फ्लैट देने में आनाकानी करते हैं क्‍योंकि उन्‍हें उनकी कमाई पर हमेशा संदेह रहता है।

निधि अग्रवाल अपनी फिल्म 'मुन्‍ना माइकल' के लिए भी 'नो डेटिंग' क्‍लॉज पर साइन कर चुकी हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)