logo-image

टाइगर श्रॉफ ने शुरू की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग, करण जौहर को याद आए वरुण-सिद्धार्थ और आलिया

करण 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के कलाकारों आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फोटो भी शेयर की।

Updated on: 10 Apr 2018, 09:09 AM

मुंबई:

निर्माता करण जौहर ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग सोमवार से शुरू कर दी है, लेकिन उन्होंने इस दौरान कहा कि 2012 में आई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' उनके लिए हमेशा खास होगी।

करण ने ट्वीट करते हुए कहा, 'पुराने धर्मा प्रोडक्शंस कार्यालय का चक्कर लगाया। इस स्थान पर आकर बीते वक्त की याद आ गई, जब मैंने तीन शानदार छात्रों को देखा था। नए लोग सेट पर आ गए हैं। लेकिन स्टूडेंट ऑफ द ईयर हमेशा मेरे लिए खास रहेगी।'

करण 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के कलाकारों आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फोटो भी शेयर की।

ये भी पढ़ें: फिर दमदार किरदार में दिखीं आलिया, 'राज़ी' का ट्रेलर आउट

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का निर्देशन पुनीश मल्होत्रा कर रहे हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे। वहीं फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर उड़ रही अफवाहों पर 11 अप्रैल को विराम लग जाएगा। अभी तक कहा जा रहा है कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, टाइगर के साथ डेब्यू करेंगी। करण जौहर ने ट्विटर पर बताया है कि वह 11 तारीख को पूरी स्टार कास्ट के नामों की घोषणा करेंगे।

बात करें टाइगर की तो उनकी फिल्म 'बागी 2' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने रिलीज के 11वें दिन वरुण धवन की मूवी 'जु़ड़वा 2' के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ते हुए 135.35 करोड़ की कमाई कर ली है। दिशा पटानी के साथ टाइगर की केमिस्ट्री और एक्शन को दर्शक पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ ने वरुण धवन को पछाड़ा, 11 दिन में कमाएं इतने करोड़