logo-image

'मैं हूं माइकल': टाइगर श्रॉफ के साथ होगा आपके डांस का मुकाबला, जानें कैसे

18 से 25 जून के बीच लखनऊ, अहमदाबाद और इंदौर में देश के सबसे बड़े डांस प्रेमियों की तलाश में होने वाले ऑडिशन में भाग लेंगे।

Updated on: 14 Jun 2017, 09:58 PM

नई दिल्ली:

अपनी आगामी डांस एक्शन फिल्म 'मुन्ना माइकल' के प्रमोशन के लिए एंड पिक्चर्स और इरोस इंटरनेशनल ने देशभर में एक रोमांचक टैलेंट हंट 'मैं हूं माइकल' की शुरुआत की है।

यह एंड पिक्चर्स और एंड पिक्चर्स एचडी पर प्रसारित किया जाएगा। नए इंडिया का ब्लॉकबस्टर मूवी चैनल एंड पिक्चर्स ने इरोस इंटरनेशनल और नेक्स्ट जेन फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है। इसमें वे सभी मिलकर 'मैं हूं माइकल' नामक एक अनूठा देशव्यापी डांस प्रतियोगिता शुरू कर रहे हैं।

कई बड़े शहरों में होंगे ऑडिशन

ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर नहीं दिशा पटानी संग बागी-2 में एक्शन करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ

यह प्रतियोगिता इरोस और विकी रजनी की आगामी डांस एक्शन फिल्म 'मुन्ना माइकल' की रिलीज से पहले आयोजित की जा रही है। टाइगर श्रॉफ और फिल्म 'मुन्ना माइकल' की सह-कलाकार लेडी निधि अग्रवाल आगामी 18 से 25 जून के बीच लखनऊ, अहमदाबाद और इंदौर में देश के सबसे बड़े डांस प्रेमियों की तलाश में होने वाले ऑडिशन में भाग लेंगे।

ऐसे कर सकते हैं पार्टिसिपेट

इन शहरों से प्रतिभागियों को शॉर्टलिस्ट करेंगे, जिन्हें जुलाई में मुंबई में होने वाले ग्रैंड फिनाले में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। यह ग्रैंड फिनाले इस साल का सबसे बड़ा डांस कॉन्सर्ट होगा। 'मैं हूं माइकल' प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए आप अपना डांस वीडियो 7506706904 पर व्हाट्स अप कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: सलमान ने कहा, जंग की बात करने वालों को बंदूक देकर मोर्चे पर भेज दें

टाइगर श्रॉफ ने दी शुभकामनाएं

इस बारे में टाइगर श्रॉफ ने कहा, 'जब बात माइकल जैक्सन की आती है तो मैं उनका सबसे बड़ा प्रशंसक कहलाना चाहूंगा। 'मैं हूं माइकल' मेरे लिए एक अवसर है। उन लोगों से मिलने का जो मेरी तरह ही एमजे के दीवाने हैं। भारत के टैलेंटेड डांसर्स को इस तरह का अनूठा अवसर देने के लिए मैं एंड पिक्चर्स और इरोस इंटरनेशनल की प्रशंसा करना चाहूंगा। साथ ही ऑडिशन के लिए भाग लेने वाले सभी डांसर्स को शुभकामनाएं देता हूं।'

टाइगर ने आगे कहा, 'इन प्रतिभाओं को देखना वाकई शानदार होगा। इनमें से हमें नौ भाग्यशाली विजेताओं को चुनना होगा, जो मुंबई में होने वाले फाइनल मुकाबले में हिस्सा लेंगे।'

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)