logo-image

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' ने तोड़ा वरुण धवन की 'जुड़वां 2' का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड

रितिक रोशन ने पहले ही टाइगर को अल्टीमेट एक्शन हीरो का खिताब दे दिया है। तो वहीं अक्षय कुमार और अनिल कपूर ने भी युवा अभिनेता की खूब सरहाना की है।

Updated on: 10 Apr 2018, 11:03 AM

मुंबई:

टाइगर श्रॉफ अभिनीत एक्शन फिल्म 'बागी 2' ने महज 11 दिनों में वरुण धवन की 'जुड़वा 2' का लाइफटाइम कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है।

'बागी 2' के साथ टाइगर ने वरुण को बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते में 22.50 करोड़ की कमाई के साथ पीछे छोड़ दिया है। जहां फिल्म शुक्रवार को 5.70 करोड़ की कमाई करने में सफल रही तो वहीं शनिवार को 9.30 करोड़ और रविवार को 9.50 करोड़ की कमाई की यानी फिल्म ने अब तक कुल मिलाकर 135.35 करोड़ रुपये का व्यवसाय कर लिया है।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर दमदार किरदार में दिखीं आलिया भट्ट, 'राज़ी' का ट्रेलर आउट

अभिनेता वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वा 2' को टाइगर श्रॉफ की एक्शन फ्रेंचाइजी 'बागी 2' ने महज 11 दिन में पीछे छोड़कर बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चख लिया है।

दिलचस्प है कि दोनों फिल्में साजिद नाडियाडवाला के नाम हैं, लेकिन 'बागी 2' के साथ टाइगर ने बाजी मार ली है।

रितिक रोशन ने पहले ही टाइगर को अल्टीमेट एक्शन हीरो का खिताब दे दिया है। तो वहीं अक्षय कुमार और अनिल कपूर ने भी युवा अभिनेता की खूब सरहाना की है।

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने माता-पिता और 'बागी 2' के सह-कलाकारों का धन्यवाद किया है, जिन्होंने फिल्म की यात्रा के दौरान उन्हें समर्थन दिया है। अभिनेता ने साजिद नाडियाडवाला को भी उनके प्रेम और समर्थन के लिए धन्यवाद किया है।

ये भी पढ़ें: इन 8 कारणों से शादी में पिज्जा सर्व करना होता है बेहतर