logo-image

Thugs of Hindostan: आमिर-अमिताभ की फिल्म रिलीज के कुछ घंटे बाद हुई लीक

अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान (Thugs of Hindostan) 8 नवंबर यानी कल रिलीज हो गई. लेकिन इससे जुड़ी एक बुरी खबर ये आई की फिल्म के रिलीज के महज कुछ घंटों बाद ही फिल्म लीक हो गई.

Updated on: 09 Nov 2018, 12:53 PM

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान (Thugs of Hindostan) 8 नवंबर यानी कल रिलीज हो गई. लेकिन इससे जुड़ी एक बुरी खबर ये आई की फिल्म के रिलीज के महज कुछ घंटों बाद ही फिल्म लीक हो गई. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान वेबसाइट तमिल रॉकर्स पर तीनों भाषाओं में एचडी क्वॉलिटी में अपलोड किया गया है. जिसके बाद फैंस ने तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल (TFPC) से लीक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

जिसके बाद काउंसिल में सिनेमा घर मालिकों को हॉल के अंदल लगे कैमरा और मोबाइल फोन लाने पर पाबंदी लगाने का आदेश दिया. वहीं, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया सही नहीं आई. क्रिटिक्स और दर्शक दोनों ने फिल्म को निराशाजनकर बताया. फिल्म के लीक होने और खराब रिव्यू की वजह से इसकी कमाई पर असर पड़ने की आशंका जताई जा रही है.

और पढ़ें : New Song: 'सुरैय्या' बनीं कैटरीना कैफ की अदाओं के दीवाने हुए 'ठग' आमिर खान

हालांकि इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड बनाया है. मनोरंजन ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि यह फिल्म करीब 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो हुई है. इतना ही नहीं फिल्म को दुनिया भर में 7000 स्क्रीन्स मिले हैं. इसके साथ यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली फिल्म बन गई.दूसरा रिकॉर्ड ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के 2 लाख टिकट पहले दिन के लिए एडंवास बुक हुए थे. तीसरा रिकॉर्ड फिल्म के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स रिलीज से पहले ही 150 करोड़ में बिक चुके थे.