logo-image

सैफ अली खान का खुलासा, एक्स वाइफ अमृता सिंह मां और बहन को देती थी गालियां

पिछले कुछ दिनों से अचानक सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सैफ अपने तलाक और अम़ता से जुड़े कुछ हैरानी भरे खुलासे कर रहे है।

Updated on: 23 May 2017, 06:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह ने एक दशक पहले हुए अपने तलाक पर कभी कोई बयान नहीं दिया। लेकिन पिछले कुछ दिनों से अचानक सोशल मीडिया पर सैफ अली खान का पांच साल पहले दिया गया इंटरव्यू वायरल हो रहा है ।

सैफ अपने तलाक और एक्‍स वाइफ अमृता से जुड़े हैरानी भरे खुलासे कर रहे है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये इंटरव्यू सैफ ने अमृता के साथ तलाक के सालभर बाद 2005 में अंग्रेजी अखबार 'द टेलिग्राफ' को दिया था।

इसे भी पढ़ें: सैफ की बेटी सारा अली खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रहीं धूम

अमृता देती थी मां-बहन को गाली
इंटरव्यू में सैफ कई सनसनीखेज बातों का खुलासा किया। अपने तलाक के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा, 'अमृता मेरी मां और बहन के साथ बुरा बर्ताव, ताने और गालियां देती थी। उन सब बातों को बर्दाश्त करता गया लेकिन अब तलाक के बाद मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं।'

इसे भी पढ़ें: सैफ अली-करीना कपूर के साहबजादे तैमूर अली खान का एक और क्यूट फोटो वायरल

बच्चों से नहीं थी मिलने की इजाजत
सैफ ने बताया कि वह अपने बच्चों सारा और इब्राहिम को अपने पास रखना चाहते थे, पर अमृता ने उन्हें बच्चों से मिलने भी नहीं दिया जाता था। 

करोड़ में हुआ था सेटलमेंट
सैफ ने अमृता को तलाक के बाद खर्च के लिए दी गई रकम के बारे में भी चर्चा की। सैफ ने कहा, 'मुझे तलाक के बाद अमृता को 5 करोड़ रुपये देने थे जिसमें से लगभग 2.5 करोड़ रुपये मैं पहले ही दे चुका हूं। मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं और मेरे पास इतना पैसा भी नहीं है। मैंने अमृता से वादा भी किया है कि मैं पूरी रकम चुका दूंगा और आगे भी अपनी अंतिम सांस तक देता रहूंगा।'

इसे भी पढ़ें: फरहान अख्तर और अधुना के अलावा इन बॉलीवुड जोड़ियों ने एक-दूसरे को कहा 'अलविदा'

बंगला भी है अमृता के नाम
 सैफ ने बताया कि उनका बंगला भी अमृता के नाम पर ही है। जिसमें अमृता के साथ मां-बाप भी रहते है। सैफ कहते है कि वो अपनी पूरी फैमिली को सपोर्ट करने में सक्षम है, उसके बाद भी अमृता बच्चों को नौकरों के सहारे छोड़कर एक टीवी सीरियल में काम कर रही है। ये बात इंडस्ट्री में किसी से छिपी नहीं है कि अमृता से तलाक के बाद सैफ अली खान कंगाल हो गए थे।

इसे भी पढ़ें: सारा अली खान के बिकनी सीन्स पर मां अमृता हुईं आगबबूला, मेकर्स को दिया अल्टिमेटम

अमृता के बाद सैफ का अफेयर रोजा के साथ भी चला। हालांकि उस रिश्तें में भी सैफ ज्यादा दिन नहीं रह सकें। फिलहाल सैफ अली खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के एक खुशहाल शादीशुदा कपल है। दोनों के एक प्यारा-सा बेटा तैमूर है।