तापसी पन्नू बोली- नारी शरीर के प्रति आकर्षण हर जगह मौजूद है

तापसी ने पिछले हफ्ते आयोजित 18वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवार्ड्स (आईफा) के दौरान बताया, 'महिला शरीर के प्रति आकर्षण हर जगह है।

  |   Updated On : July 19, 2017 09:34 PM
तापसी पन्नू (फाईल फोटो)

तापसी पन्नू (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

दक्षिण भारतीय फिल्मों में महिलाओं के साथ उत्तेजक दृश्यों को फिल्माने की शैली पर अपनी टिप्पणी को लेकर माफी मांगने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि नारी शरीर के प्रति आकर्षण हर जगह मौजूद है।

फिल्म 'पिंक' के जरिए एक महिला के नहीं कहने का मतलब नहीं होना बखूबी समझाने वाली अभिनेत्री को एक हास्य वीडियो के बाद ट्रोल किया जाने लगा, जहां उन्होंने अपनी पहली तेलुगू फिल्म 'जुम्मान्धी नादम' (2010) के निर्देशक के. राघवेंद्र के बारे में बताया था कि कैसे निर्देशक के. राघवेंद्र राव ने फिल्म में सेंसुअलिटी के लिए उनकी नाभि पर नारियल डलवाया था।

तापसी ने पिछले हफ्ते आयोजित 18वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवार्ड्स (आईफा) के दौरान बताया, 'महिला शरीर के प्रति आकर्षण हर जगह है। क्या मुझे कुछ बॉलीवुड गानों के नाम बताने होंगे, जहां अजीब तरह से इसे दिखाया गया है? यह सिर्फ दक्षिण की फिल्मों में नहीं है।'

और पढ़ें: SEE PICS: जग्गा जासूस की अभिनेत्री बिदिशा की ये तस्वीरें खोल देंगी कई राज

अभिनेत्री ने कहा, 'मैं बस अपना अनुभव साझा कर रही थी क्योंकि मैंने ऐसा दक्षिण में देखा और ऐसा बॉलीवुड में मेरे साथ नहीं हुआ।'

तापसी ने कहा कि वीडियो में की गई उनकी टिपप्णी को मीडिया ने तोड़-मरोड़ कर पेश किया, उन्होंने इसलिए माफी मांगी, क्योंकि वह शांति चाहती थीं।

अभिनेत्री का कहना है कि कुछ लोगों को ऐसा लगा कि वह उन्हें लांच करने वाले निर्देशक का अपमान कर रही हैं, जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है। उन्होंने हमेशा उन्हें अपने करियर का श्रेय दिया है। उन्होंने कई सितारों के करियर संवारे हैं।

अभिनेत्री के मुताबिक, कुछ लोग किसी की बात की व्याख्या करना नहीं जानते और आधा खाली गिलास देखते हैं, चूंकि वह नफरत देखना पसंद नहीं करतीं, इसलिए उन्होंने माफी मांगने का फैसला किया।

तापसी अपनी आगामी फिल्म 'जुड़वा-2' में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।

और पढ़ें: Haseena parkar Trailer: श्रद्धा कपूर पहली बार निगेटिव रोल में आएंगी नजर, पढ़ें ट्रेलर का ​रिव्यू

First Published: Wednesday, July 19, 2017 09:21 PM

RELATED TAG: Taapsee Pannu, Taapsee Pannu Movie,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो