logo-image

न्यूड प्रोटेस्ट करने वाली श्री रेड्डी ने राणा दग्गुबती के भाई पर लगाया यौन शोषण का आरोप, निजी तस्वीरें लीक

श्री रेड्डी ने अभिराम पर काम दिलाने के नाम पर यौन शोषण का आरोप लगाया और इसके साथ समय आने पर आप सबको सबूत के तौर पर फोटो दिखने की भी बात कही।

Updated on: 11 Apr 2018, 10:16 PM

नई दिल्ली:

कॉस्टिंग काउच के खिलाफ सड़क पर धरना देने वालीं साउथ एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने एक बार फिर सुर्ख़ियों में छई हुई है।

कुछ दिन पहले टॉपलेस होकर सड़क पर इंडस्ट्री की गंदगी सामने लाने वाली श्री रेड्डी ने साउथ के बड़े निर्माता के बेटे के खिलाफ कई चौंका देने वाले खुलासे किये है।

दरअसल, एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर सुरेश बाबू के बेटे और राणा दग्गुबती के भाई अभीराम दग्गुबती पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। 

श्री रेड्डी ने आरोप लगाया कि अभिराम ने उनके साथ हैदराबाद के एक स्टूडियो में यौन शोषण किया था।

हाल ही में न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में रेड्डी ने खुलासा किया।

सोशल मीडिया पर श्री रेड्डी का एक तेलुगु टीवी चैनल में दिए इंटरव्यू का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं कि, सुरेश बाबू के बेटे ने सरकारी स्टूडियो में उनका यौन शोषण किया।

और पढ़ें: एकता कपूर ने दूसरी 'नागिन' का किया खुलासा, लीड एक्ट्रेस के नाम से उठा पर्दा

एक तेलुगु टीवी चैनल से बात करते हुए श्री रेड्डी ने कहा, 'यह सुरेश बाबू का बेटा अभीराम है और मैंने इसके बारे में काफी समय से किसी को नहीं बताया. अभीराम आपको शर्म नहीं आती? आपको पता है आपने स्टूडियो में किस तरह का व्यवहार किया था। सब सबूत मांग रहे थे तो देखो यह रहे सबूत। यह देखो मेरे पास यह तस्वीर है जिसमें अभीराम मुझे किस करते हुए नजर आ रहे हैं। अब आगे का काम दलित और महिला संगठन को करेंगे। वो मेरी मदद करे लिए आगे आएंगे और मुझे न्याय दिलाएंगे'

श्री रेड्डी ने अभिराम पर काम दिलाने के नाम पर यौन शोषण का आरोप लगाया और इसके साथ समय आने पर आप सबको सबूत के तौर पर फोटो दिखने की भी बात कही।

और पढ़ें: ईशा गुप्ता ने तरबूज़ खाते हुए कैप्शन में लिखी ये बात, यूजर्स ने उड़ाई खिल्ली

श्री रेड्डी ने अभिराम के साथ ट्विटर पर तस्वीर शेयर की। कैप्शन में रेड्डी ने लिखा, 'जिसने भी लीक की है, मेरी बारी का इंतज़ार करें। #SriReddy लीक्स जल्द आ रहा है। मैं इस बार इन लोगों को माफ़ नहीं करूंगी।

गौरतलब है कि श्री रेड्डी ने फिल्म चैंबर पर कास्टिंग काउच के मुद्दे पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया। वह शोषण के विरोध में हैदराबाद स्थित फिल्म चैंबर ऑफिस के बाहर सड़क पर टॉपलेस होकर धरना देने लगीं।

एक्ट्रेस की मांग है कि फिल्म उद्योग में मूल तेलुगू स्ट्रगलिंग एक्टर्स को 75 फीसदी मौका दिया जाना चाहिए। साथ ही तेलुगू फिल्म चैंबर में भी सदस्यता देनी चाहिए।

और पढ़ें: 'बिग बॉस' के इस एक्स कंटेस्टेंट ने की ऑटो चालक की धुनाई, FIR दर्ज