logo-image

चेन्नई: 'मर्सेल' समर्थक अभिनेता विशाल के दफ्तर पर GST इंटेलिजेंस का छापा

फिल्म 'मर्सेल' पर जारी विवाद के बीच गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) की खुफिया इकाई ने दक्षिण भारतीय अभिनेता विशाल के दफ्तर पर छापेमारी की है।

Updated on: 23 Oct 2017, 07:05 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'मर्सेल' पर जारी विवाद के बीच गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) की खुफिया इकाई ने दक्षिण भारतीय अभिनेता विशाल के चेन्नई स्थित दफ्तर पर छापेमारी की है। विशाल पर टैक्स नहीं देने का आरोप है।

फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विशाल ने 'मर्सेल' फिल्म की तारीफ की थी और फिल्म में जीएसटी के विरोध वाला डायलॉग बोलने वाले अभिनेता विजय का समर्थन किया था।

विशाल ने 2013 में 'विशाल फिल्म फेक्ट्री' नाम से कंपनी बनाई थी। उन्होंने कथककली, नान सिगप्पू मनीथल जैसे छह फिल्म बनाई है और सभी फिल्मों में लीड रोल में हैं।

क्या है 'मर्सेल' विवाद?

फिल्म 'मर्सेल' में अभिनेता विजय ने जीएसटी और डिजिटल इंडिया योजनाओं की आलोचना की है। फिल्म रिलीज होने के बाद तमिलनाडु बीजेपी के नेताओं ने अभिनेता विजय को निशाने पर लिया।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एच. राजा ने शुक्रवार को अभिनेता के ईसाई मूल को लेकर भी ट्वीट किया। उन्होंने कहा, 'मोदी के प्रति जोसेफ विजय की नफरत है 'मर्सेल'।'

और पढ़ें: रजनीकांत ने की फिल्म 'मर्सेल' की तारीफ, इंटरनेट पर वायरल हुआ GST वाला सीन

तमिलनाडु के बीजेपी अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन ने फिल्म में जीएसटी, डिजिटल पेमेंट और मंदिर से संबंधित डायलॉग हटाने की मांग की है। उनका कहना है कि इससे गलत संदेश फैल रहा है।

आपको बता दें कि विजय 2014 में लोकसभा चुनाव से पहले चुनाव प्रचार के दौरान मोदी से मिले थे और पिछले साल नोटबंदी की भी प्रशंसा की थी।

और पढ़ें: राहुल गांधी बोले, 'जीएसटी नहीं, गब्बर सिंह टैक्स है', 10 खास बातें