logo-image

सुशांत सिंह राजपूत ने 'फेयरनेस क्रीम को कहा NO', ठुकराया 15 करोड़ का विज्ञापन

सुशांत सिंह राजपूत ने हाल ही में एक फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन (ऐड) के ऑफर को ठुकरा दिया। बताया जा रहा है कि इस विज्ञापन के लिए उन्हें 15 करोड़ रुपये ऑफर किए गए थे।

Updated on: 12 Jan 2018, 05:53 PM

नई दिल्ली:

फिल्म एम.एस. धोनी से अपने अभिनय से पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने एक बार फिर ऐसा काम किया है जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत ने हाल ही में एक फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन (ऐड) के ऑफर को ठुकरा दिया। बताया जा रहा है कि इस विज्ञापन के लिए उन्हें 15 करोड़ रुपये ऑफर किए गए थे।

उनके मुताबिक इस तरह की चीजों को प्रमोट करके समाज में गलत मैसेज जाता है और यह ऐक्टर की ड्यूटी है कि वह किसी प्रॉडक्ट को लेकर गलत मैसेज न जाने दे।

बता दे कि सुशांत से पहले पिछले साल अभय देओल ने चेहरे का रंग निखारने वाली क्रीम्स को प्रमोट करने के लिए बॉलिवुड सेलिब्रिटीज पर जमकर तंज कसे थे। जिसके बाद इस बात को लेकर बहस सी छिड़ गई थी कि इस तरह के विज्ञापन करना सही है या नहीं।

सुशांत सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ 'केदारनाथ' में नजर आएंगे। उनकी अगली फिल्मों में 'चंदा मामा दूर की' भी शामिल हैं। वहीं इससे पहले वो फिल्म ‘राब्ता’ में  कृति सेनन के साथ नजर आए थे लेकिन बाॅक्स आॅफिस पर ये फिल्म कुुुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। 

और पढ़ें: BARC Ratings: टीआरपी की रेस में 'कुंडली भाग्य' को पछाड़ इस सीरियल ने मारी बाजी