logo-image

प्रिया प्रकाश वारियर की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई, एक गाने को लेकर दर्ज हुई थी FIR

प्रिया प्रकाश का कहना है कि 'ओरु ओदार लव' के गाने के गलत अनुवाद को आधार बनाकर कुछ लोगों ने केस दर्ज कराए हैं।

Updated on: 20 Feb 2018, 12:00 PM

मुंबई:

इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वारियर की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। इस मामले में कल सुनवाई होगी। केरल की एक्ट्रेस ने एक गाने को लेकर अपने खिलाफ दर्ज हुए मामलों को रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

प्रिया प्रकाश का कहना है कि 'ओरु ओदार लव' के गाने के गलत अनुवाद को आधार बनाकर कुछ लोगों ने केस दर्ज कराए हैं। ऐसे में आशंका है कि गैर मलयालम भाषी दूसरे राज्यों में भी केस दर्ज हो सकते हैं। सुप्रीम कोर्ट मौजूदा और भावी मुकदमों से याचिकाकर्ता को संरक्षण दे। बता दें कि यह FIR तेलंगाना और महाराष्ट्र में दर्ज हुई है, जिसे रद्द करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: प्रिया प्रकाश बनी 'अमूल गर्ल', पोस्टर पर दिखा कुछ ऐसा अंदाज

गाने से क्यों जुड़ा है पूरा विवाद?

दरअसल पूरा विवाद फिल्म के एक गाने से जुड़ा है। शिकायत में कहा गया है कि यह केरल का एक पारंपरिक गीत है, जो पैगम्बर मुहम्मद और उनकी पहली पत्नी खदीजा के प्रेम को दर्शाता है। इस गाने के फिल्म में इस्तेमाल से शिकायतकर्ताओं की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

इस वीडियो क्लिप से प्रिया हुई वायरल

प्रिया प्रकाश वारियर तब इंटरनेट की सनसनी बन गईं, जब अचानक उनका वीडियो हर जगह वायरल हो गया। वह एक मलयालम एक्ट्रेस हैं और मूवी 'ओरु अदाल लव' से डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 3 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यहां देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: सपना चौधरी के गाने 'हट जा ताऊ' को कानूनी नोटिस