logo-image

'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट': सलमान खान ने सुनील ग्रोवर को लेकर दिया ये बयान

कबीर खान द्वारा निर्देशित 'ट्यूबलाइट' को समीक्षकों और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

Updated on: 25 Jun 2017, 08:50 AM

मुंबई:

टेलीविजन पर बेहद लोकप्रिय हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' में भाई सोहेल खान संग नजर आ चुके सुपरस्टार सलमान खान ने उनकी तारीफ की है।

सलमान का कहना है कि सुनील की शक्लो सूरत कॉमेडियन जैसी नहीं लगती। वह खुद को किरदार में डुबो देते हैं। विशेष तौर पर आयोजित इस कॉमेडी शो में सलमान अपनी नई फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रचार के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने सुनील ग्रोवर और पूरी टीम के साथ खूब मजे किए।

शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी कबीर खान द्वारा निर्देशित 'ट्यूबलाइट' को समीक्षकों और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 21.25 करोड़ रुपये है। ईद के मौके पर सलमान खान की जितनी फिल्में रिलीज हुई हैं, उनमें से सबसे कम कमाई (पहले दिन) 'ट्यूबलाइट' की ही हुई है।

ये भी पढ़ें: 'दंगल' के बाद सलमान खान की 'सुल्तान' चीन में धमाल मचाने को तैयार

इसके पहले साल 2012 में 'एक था टाइगर' रिलीज हुई थी, जिसने पहले दिन 32.93 करोड़ रुपये कमाए थे। साल 2014 में 'किक' आई, जिसने पहले दिन 26.40 करोड़ का कारोबार किया। फिर साल 2015 में रिलीज हुई 'बजरंगी भाईजान' ने 27.25 करोड़ कमाए। साल 2016 में आई फिल्म 'सुल्तान' ने पहले दिन काफी अच्छी कमाई करते हुए 36.54 का आंकड़ा छुआ था।

ये भी पढ़ें: सालों बाद करिश्मा कपूर का बिकिनी में दिखा बोल्ड अवतार, बेबो से भी ज्यादा दिखी हॉट

डायरेक्टर कबीर खान और सलमान खान की 'एक था टाइगर', 'बजरंगी भाईजान' के बाद 'ट्यूबलाइट' एक साथ तीसरी फिल्म है, जो कि हॉलीवुड फिल्म 'लिटिल ब्वॉय' से प्रेरित है। फिल्म के संगीत और सिनेमेटोग्राफी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अहमदाबाद में धूमधाम से निकली जगन्नाथ रथ यात्रा, अमित शाह भी पहुंचे