logo-image

सनी लियोनी के फैंस अब दिल्ली में कर पाएंगे उनका दीदार, जानें कैसे

कनाडा में जन्मी, भारतीय-अमेरिकी अभिनेत्री और मॉडल सनी को कई फिल्मों एवं टीवी शो में उनके अलग टैलेंट के लिए जाना जाता है।

Updated on: 18 Sep 2018, 11:25 PM

नई दिल्ली:

कनाडा के पोर्न मूवी जगत से आकर बॉलीवुड में सक्का जमा चुकीं चर्चित अभिनेत्री सनी लियोनी ने मंगलवार को यहां के मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने पहले पुतले का अनावरण किया, जो भारत का पहला सुगंधित पुतला है। सनी का यह आकर्षक पुतला एक फन पोज में बनाया गया है। सनी के प्रशंसकों को इस पुतले के साथ सेल्फी लेने का मौका मिलेगा। सनी के मोम के पुतले से उनके सिग्नेचर परफ्यूम 'लस्ट बाय सनी' की खुशबू आएगी। 

कनाडा में जन्मी, भारतीय-अमेरिकी अभिनेत्री और मॉडल सनी को कई फिल्मों एवं टीवी शो में उनके अलग टैलेंट के लिए जाना जाता है। उन्होंने इतने कम समय में जो शोहरत हासिल की है, वह कई लोगों के लिए एक प्रेरणास्पद है।

View this post on Instagram

#TUSSAUDSDELHI IS OFFICIALLY LIT WITH #SunnyAtTussauds 🔥 🔥 🔥

A post shared by Madame Tussauds Delhi (@madametussaudsdelhi) on

यह भी देखें- Bigg Boss season 12: 'भजन सम्राट' अनूप जलोटा के 5 अनसुने किस्से, यहां पढ़ें

नई दिल्ली के कनाट प्लेस इलाके में स्थित रीगल थिएटर में बने मैडम तुसाद्स में सनी का आकर्षक पुतला 200 से अधिक मेजरमेंट व तस्वीरों की मदद से हाथ से बनाया गया है। इसके लिए मुंबई में अभिनेत्री के साथ पहले सीटिंग सेशन भी किया गया था। यह पुतला दुनियाभर के उनके फैंस के लिए उनके प्रचलित पोज की शानदार प्रतिकृति है। 

उत्साहित सनी लियोनी ने कहा, 'यह मेरे लिए एक बेहद खास पल है। मैं मैडम तुसाद की आभारी हूं। सीटिंग सेशन से लेकर पुतले के पूरे होने तक काफी अद्भुत अनुभव मिला। मैडम तुसाद की टीम को उनकी कड़ी मेहनत और शानदार हुनर के लिए धन्यवाद देती हूं।'

मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर व डायरेक्टर अंशुल जैन ने कहा, 'बॉलीवुड की सबसे बड़ी सेंसेशन में से एक, सनी लियोनी के दुनियाभर में ढेरों प्रशंसक हैं। उनका पुतला बनाना हमारे लिए एक शानदार अनुभव रहा और हमें उम्मीद है कि यह उनके प्रशंसकों को उनके साथ यादें बनाने का अवसर देगा। हम आप सभी का अपने सेलेब्रिटी से मिलने और मस्ती करने के लिए स्वागत करते हैं।'

और पढ़ें- आमिर खान ने अमिताभ बच्चन को बताया सबसे बड़ा ठग, यहां देखें वजह

मैडम तुसाद-दिल्ली की स्थापना पहली दिसंबर, 2017 को हुई थी। यह प्रमुख आकर्षक स्थलों में से एक है। यह ग्लैमर, स्पोर्ट्स, इतिहास और राजनीति की दुनिया के किरदारों को एक ही छत के नीचे ले आने के लिए विख्यात है। यहां आगंतुकों को सेलिब्रिटी के जीवंत पुतलों के साथ बात करने के लिए भी प्रोत्साहित किया जाता है।