logo-image

VIDEO: सनी लियोनी ने बताया अपनी हॉट एंड फिट बॉडी का राज!

नी के वर्कआउट के बीच रिमिक्स गाना भी चल रहा है। इस गाने को टाइम्स वेलनेस ने रिलीज किया है, जिसमें रवेल और रिमी निक ने अपनी आवाज दी है।

Updated on: 09 Jan 2017, 07:49 AM

नई दिल्ली:

बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी धाक जमा चुकी हॉट एंड बोल्ड सनी लियोनी के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। 'रईस' फिल्म में शा​हरुख खान के साथ स्क्रिन शेयर करने वाली सनी लियोनी ने अपने फैंस को अपनी हॉट फिटनेस का राज बताया है।

बता दें कि इन दिनों सनी लियोनी का दो साल पहले आया एक 'वर्कआउट सॉन्ग' काफी वायरल हो रहा है। जी हां, सनी इस ​वीडियो में अपनी परफेक्ट फिट बॉडी का राज बता रही हैं। इस हॉट फिटनेस सॉन्ग में सनी लियोन वर्कआउट करती दिख रही हैं, वह भी बिना जिम गए।

ये भी पढ़ें, Year Ender Review 2016: हॉट-बोल्ड सीन्स के बावजूद ये फिल्में रहीं फ्लॉप

सनी के वर्कआउट के बीच रिमिक्स गाना भी चल रहा है। इस गाने को टाइम्स वेलनेस ने रिलीज किया है, जिसमें रवेल और रिमी निक ने अपनी आवाज दी है।

इसे तो सनी लियोनी का जादू ही कहेंगे, जो 'रईस' की रिलीज से ठीक पहले फैंस उनके दो साल पहले के फिटनेस वीडियो को अब भी लाइक कर रहे हैं।

साल 2016 में सनी लियोनी को पेटा के 'पर्सन ऑफ द ईयर पुरस्कार' से सम्मानित किया। यह पुरस्कार उन्हें बेघर कुत्तों और बिल्लियों को बचाने को बढावा देने में उनके समर्पण और पशुओं के प्रति उनकी संवदेना के लिए दिया गया।