logo-image

धर्मेंद्र पर बनेगी बायोपिक? बेटे सनी देओल ने कही बड़ी बात

एक्टर सनी देओल का कहना है कि उनकी अपने पिता और प्रतिष्ठित अभिनेता धर्मेंद्र की बायोपिक बनाने में दिलचस्पी है, बशर्ते उन्हें एक अच्छे लेखक और निर्देशक मिल सकें, जो कहानी को रोचक अंदाज में पिरोएं।

Updated on: 22 Aug 2018, 12:13 PM

मुंबई:

एक्टर सनी देओल का कहना है कि उनकी अपने पिता और प्रतिष्ठित अभिनेता धर्मेंद्र की बायोपिक बनाने में दिलचस्पी है, बशर्ते उन्हें एक अच्छे लेखक और निर्देशक मिल सकें, जो कहानी को रोचक अंदाज में पिरोएं। पिता की बायोपिक में दिलचस्पी के बारे में पूछे जाने पर सनी देओल बहुत दिलचस्प बात कही।

सनी ने कहा, 'मुझे लगता है आजकल बायोपिक बनाने का ट्रेंड निकल पड़ा है। ये अच्छा आइडिया है। मैं पापा पर बायोपिक बनाने का इच्छुक हूं, लेकिन इसके लिए हमें एक अच्छा राइटर और डायरेक्टर चाहिए होगा, जो पिता की जिंदगी को मजेदार तरीके से बता सके।'

ये भी पढ़ें: रियल एस्टेट विवाद पर कंगना रनौत ने कहा, चुकाया सारा बकाया

यह पूछने पर कि क्या वे पर्दे पर अपने पिता का रोल करने के इच्छुक हैं?

इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'मैंने इस बारे में सोचा नहीं है। सिर्फ मैं ही नहीं मेरा बेटा भी युवा धर्मेद्र की भूमिका निभा सकता है लेकिन सब कुछ कहानी पर निर्भर करेगा।'

बता दें कि देओल्स की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' 31 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें देओल परिवार के अलावा सलमान खान, रेखा, शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा और गिप्पी गरेवाल मेहमान कलाकार की भूमिका में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: Big Boss 12: क्या एडल्ट स्टार डैनी डी और महिका शर्मा होंगे सबसे महंगे?

फिल्म में जॉनी लीवर, असरानी, शरद सक्सेना और कृति खरबंदा अहम किरदार निभा रहे हैं।