logo-image

#SuiDhaaga: देसी लुक में अनुष्का शर्मा ने इस मशहूर गेम में ली एंट्री, Viral Meme देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की अपकमिंग मूवी सुई धागा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में अनुष्का शर्मा का साडी में सादगी से भरा रूप देखने को मिला।

Updated on: 23 Aug 2018, 06:53 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की अपकमिंग मूवी 'सुई धागा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में अनुष्का शर्मा का साड़ी में सादगी से भरा रूप देखने को मिला। ट्रेलर आउट होने के बाद इस फिल्म को लेकर कई मज़ेदार मीम और जोक को वायरल होने में देर नहीं लगी। अनुष्का के एक्सप्रेशंस को लेकर कई मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, जिन्हे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यूजर्स ने अनुष्का के लुक को धरती से लेकर चांद तक फिट कर दिया है।

कभी अनुष्का अपने पति विराट कोहली के साथ मैदान में दिखीं, तो कभी योग कर रहे पीएम मोदी साथ। इतना ही नहीं बल्कि गेम लवर्स के बीच सबसे लोकप्रिय मारियो में भी अनुष्का नज़र आई। फिल्म के निर्देशक भी इस क्रिएटिव मीम को अपने ट्विटर पर शेयर करने से रह नहीं पाए।


नीचे दिए गए ट्वीट्स को पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे-

और पढ़ें: ..जब धर्मेद्र ने सनी देओल को पीटा, अपने बच्चों को लेकर कही ये बड़ी बात

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन आगामी फिल्म सुई धागा में नज़र आएंगे। 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' में टेलर की भूमिका निभा रहे अभिनेता वरुण धवन ने अपने किरदार को और बेहतरीन बनाने के लिए करीब तीन महीने तक सिलाई सीखी। यशराज फिल्म्स बैनर तले मनीष शर्मा द्वारा निर्मित फिल्म 'सुई धागा' का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है। फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

देखें 'सुई धागा' का ट्रेलर