logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

वायरल हो रही है सुहाना खान की फुल मेकअप वाली सेल्फी, आपने देखी क्या?

सोशल मीडिया पर वायरल होती सुहाना की तस्वीरें उनके नजरंदाज ना किये जाने वाले अंदाज में होती है।

Updated on: 27 Jul 2018, 02:59 PM

मुंबई:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना का अवतार हर फोटो के साथ बदलता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल होती सुहाना की तस्वीरें उनके नजरंदाज ना किये जाने वाले अंदाज में होती है। खबरों की माने तो सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती है। वहीं उनकी मां गौरी ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि जल्द ही सुहाना एक फोटो शूट करने वाली है।

इसी साल मई में 18 साल की हुई सुहाना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें वह मेकअप किये हुए नजर आ रही है। सफेद टी-सर्ट पहने खुले बाल, लाइट रेड कलर की लिपस्टिक और स्मोकी आई मेकअप देख कर पता चलता है कि सुहाना की ये सेल्फी किसी शूट की है।

इंस्टाग्राम पर वायरल इस फोटो के कैफ्शन में लिखा है, 'सुहाना खान ने फुल मेकअप लुक में सेल्फी क्लिक की, अच्छी लगी या नहीं।'

सुहाना की तस्वीर को इंटरनेट पर वायरल होने में ज़रा भी देर नहीं लगती है। हाल ही में सुहाना की एक बिकनी पहने तस्वीर बेहद तेज़ी से वायरल हो गई थी। तस्वीर में सुहाना अपने कजिन्स के साथ नज़र आ रही हैं।

 

My hotty babeis 🔥❤

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on Jul 4, 2018 at 5:53am PDT

सुहाना भले भी बॉलीवुड फिल्मों में न हो लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग किसी स्टार से कम नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें: अमेरिकी रिपोर्ट्स का दावा, प्रियंका ने निक से सगाई की