logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

चेन्नई में हुई बॉलीवुड की 'चांदनी' श्रीदेवी की प्रार्थना सभा, बेटी जाह्नवी-खुशी समेत मौजूद रहे ये सितारे

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की याद में रविवार को चेन्नई में प्रार्थना सभा का योजन किया गया था। इस सभा में श्रीदेवी के परिवार के सदस्यों समेत कई सितारे भी मौजूद रहें।

Updated on: 12 Mar 2018, 06:39 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की याद में रविवार को चेन्नई में प्रार्थना सभा का योजन किया गया था। इस सभा में श्रीदेवी के परिवार के सदस्यों समेत कई सितारे भी मौजूद रहें। जाह्नवी कपूर और खुशी अपने पिता बोनी कपूर के साथ शनिवार को ही मुंबई से चेन्नई रवाना हो गई थी।

श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए साउथ इंडस्ट्री के भी सितारे पहुंचे। साउथ सुपरस्टार अजित कुमार अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। इसके अलावा एआर रहमान, सूर्या, संजय कपूर, अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और राजनेता अमर सिंह भी प्रार्थना सभा में शामिल हुए।

 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on Mar 10, 2018 at 11:36pm PST

श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर ने दोनों बेटियों के साथ रामेश्वरम जाकर उनकी अस्थियां विसर्जित की थी।

इसके बाद उन्होंने अपने भाई अनिल कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ हरिद्वार में पत्नी श्रीदेवी का पिंडदान किया।

गौरतलब है कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में दुर्घटनावश डूबने की वजह से हुआ था। जिसके बाद 28 फरवरी को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया था। श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए फैन्स की भारी भीड़ उमडी थी। बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंची थी।

श्रीदेवी को 'मिस्टर इंडिया', 'सदमा', 'चालबाज', 'चांदनी' , नगीना जैसी कई बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है। साल 2012 में 'इंग्लिश विंग्लिश' से श्रीदेवी ने बड़े परदे पर धमाकेदार कमबैक किया था। अभिनेत्री की आखिरी फिल्म 2017 में आई 'मॉम' थी।

और पढ़ें: मशहूर कॉमेडियन केन डॉड का 90 साल की उम्र में हुआ निधन