logo-image

श्रीदेवी के निधन से पहले बिग बी को हुई थी अजीब घबराहट, किया था ऐसा ट्वीट

अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन की खबर के बाद फ़िल्मी हस्तियों तक को झटका लगा है वही दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन को इस बात का अहसास पहले ही हो गया था।

Updated on: 25 Feb 2018, 02:25 PM

नई दिल्ली:

अपने अभिनय से इंडस्ट्री के साथ दिलों पर राज़ करने वालीं एक्ट्रेस श्रीदेवी कपूर का दुबई में निधन हो गया। शादी समारोह में शामिल होने गईं अभिनेत्री की मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई।

श्री देवी का पूरा नाम श्री अम्मा यंगर अय्यपन है उनका जन्म 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में हुआ था। बॉलीवुड की चांदनी के अचानक हुए निधन की खबर सुनकर फिल्म जगत सदमे में है। श्री देवी रजनीकांत से लेकर ऋषि कपूर के साथ काम कर चुकी है।

एक तरफ जहां उनकी मौत से फैंस से लेकर फ़िल्मी हस्तियों तक को झटका लगा है वही दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन को इस बात का अहसास पहले ही हो गया था। इस दुखद समाचार से पहले उन्होंने ट्वीट किया, 'न जाने क्यूँ , एक अजीब सी घबराहट हो रही है'

और पढ़ें: दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 54 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

बिग और श्रीदेवी 'खुदा गवाह' में एकसाथ काम कर चुके है। 8 मई 1992 को रिलीज हुई फिल्म 'खुदा गवाह' में श्रीदेवी ने बेनजीर का किरदार निभाया था, जबकि अमिताभ बच्चन 'बादशाह खान' की भूमिका में थे।

इसके आलावा दोनों सुपरस्टार्स 'इंक़लाब' और 1986 में आई 'आख़री रास्ता' में नज़र आ चुके है। श्रीदेवी तमिल, मलयालम, तेल्गु, कन्नड़ और हिन्दी सिनेमा में काम किया है।


और पढ़ें: बॉलीवुड की चांदनी 'श्रीदेवी' के निधन से सदमे में फ़िल्मी हस्तियां, मुंबई में घर के बाहर उमड़ी फैंस की भीड़