श्रीदेवी के निधन के बाद वायरल हुआ था उनका आखिरी एड.. आपने देखा क्या?

  |   Updated On : August 10, 2018 04:14 PM
श्रीदेवी का आखिरी एड

श्रीदेवी का आखिरी एड

मुंबई :  

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का साल 2018 में 24 फरवरी को अचानक ही निधन हो गया था। उनके निधन के बाद पूरे बॉलीवुड में शोक और अचरच की एक अजीब सी लहर दौड़ गई थी। दुबई में अपने भतीजे की शादी में शामिल होने गईं श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने का कारण निधन हो गया था। 

महज 4 साल की उम्र में फिल्मी करियर शुरू करने वाली श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में हुआ था। 300 से ज्यादा हिंदी, तमिल और तेलुगु में फिल्में करने वाली श्रीदेवी के अभिनय और डांस की मिसाल दी जाती थी।  

हालांकि बोनी कपूर के साथ उन्होंने 1996 में शादी करके फिल्मों से दूरी बना ली थी। मगर साल 2012 में उन्होंने एक बार फिर फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' से बड़े पर्दे पर वापसी की थीं। वहीं साल 2017 में उन्होंने फिल्म 'मॉम' में मुख्य भूमिका निभाई थी। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन भी किया था। वहीं दशर्कों से भी उन्हे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।  

'मॉम' के बाद श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के करियर पर ज्यादा फोकस कर रही थी। उस समय जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में व्यस्त थी। हालांकि उन्होंने एक एड शूट किया था। यह एड उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। चिंग के स्नैकी ओट्स के एड में श्रीदेवी सुपर कूल मॉम के अवतार में नजर आ रही है। 

सुपर कूल मॉम के अंदाज में स्टंट और डांस करती नजर आई श्रीदेवी के इस एड को फैंस ने हाथों हाथ लिया था। इस एड को अब तक 15,818,536 व्यूज मिल चुके है। 

इसे भी पढ़ें: ...जब श्रीदेवी से मिलने स्विटजरलैंड पहुंच गए थे बोनी!

श्रीदेवी ने 'सदमा', 'नागिन' , 'निगाहें' , 'मिस्टर इन्डिया', 'चालबाज़', 'लम्हे', 'खुदा गवाह' और 'जुदाई' जैसी फ़िल्में से अपने अभिनय का लोहा मनवाया हैं। श्रीदेवी को अब तक पांच फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। जितेंद्र के साथ 'हिम्मतवाला' से पहचान पाने वाली श्रीदेवी की 1986 में आई फिल्म 'नगीना' ने सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए थे।

RELATED TAG: Sridevi Birthday, Sridevi, Sridevi Last Ad,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो