logo-image

अजान विवाद: सोनू निगम ने कहा- मामले को और तूल देने की जरूरत नहीं

सोनू निगम ने ट्वीट किया था कि 'मैं मुसलमान नहीं हूं फिर भी सुबह-सुबह अजान की आवाज के कारण जगना पड़ता है।

Updated on: 26 Apr 2017, 06:04 PM

मुंबई:

सिंगर सोनू निगम ने अजान मामले को अब और तूल नहीं देने की बात कही है। हाल ही में उन्होंने विवादित बयान दिया था कि अजान से उनकी नींद खुल जाती है, जिसको लेकर काफी बवाल मचा था।

सोनू ने मंगलवार रात को लोगों से इस मामले को छोड़ आगे बढ़ने की अपील की।

सोनू ने ट्वीट किया, 'आप लोग चाहे मेरे पक्ष में हैं या विपक्ष में, चाहे सहमत हैं या असहमत..अब इस मामले को और तूल देने की जरूरत नहीं है। आगे बढ़िए..प्रार्थनाएं।'

ये भी पढ़ें: सोनू निगम के अलावा इन सिंगर्स का रहा है विवादों से नाता

इस टिप्पणी के बाद सोनू ने विवादित ट्वीट अगर किसी को मुस्लिम विरोधी लगा हो तो इसके लिए माफी भी मांगी।

सोनू के विवादित बयान के बाद मुस्लिम समुदाय के लोग और संगठन उनके विरोध में उतर आए और कुछ तो उनके खिलाफ न्यायालय में याचिका दाखिल करने की योजना भी बना रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' की टीम के साथ दुबई में हुआ बुरा बर्ताव, निर्माता ने एयरलाइंस पर लगाया रेसिस्ट होने का आरोप

क्यों हुआ था विवाद

बता दें कि सोनू निगम ने ट्वीट किया था कि 'मैं मुसलमान नहीं हूं फिर भी सुबह-सुबह अजान की आवाज के कारण जगना पड़ता है। सोनू ने आगे ये भी लिखा था कि जबरदस्ती की धार्मिकता थोपी जा रही है। ये कुछ नहीं है बस गुंडागर्दी है।

सोनू के खिलाफ जारी हुआ था फतवा

इसके बाद एक मुस्लिम नेता और पश्चिम बंगाल अल्पसंख्यक यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद शाह आतेफ अली कादरी ने सोनू के खिलाफ फतवा जारी किया था। साथ ही ऐलान किया था कि सोनू का सिर मुंडाने वाले को 10 लाख रुपये का ईनाम दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी शाहिद कपूर ने निकाला बेटी मीशा के लिए समय.. आप भी देखें दोनों कैसे कर रहे हैं मस्ती

सोनू ने खुद ही कटवा लिए बाल

फिर सोनू निगम ने खुद ही अपने एक मुस्लिम दोस्त से बाल कटवाकर कादरी को रकम देने की चुनौती दी थी। इसके जवाब में कादरी ने कहा था कि सोनू ने सभी शर्तें पूरी नहीं की हैं। इसलिए उन्हें 10 लाख रुपये नहीं दिए जाएंगे।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)