logo-image

VIRAL VIDEO: सोनू निगम अज़ान कंट्रोवर्सी को लेकर फेसबुक पर यास्मीन अरोड़ा ने पूछे तीखे सवाल

यास्मीन अरोड़ा मुंशी नाम की एक फेसबुक यूजर ने सोनू निगम पर हल्ला बोलते हुए फेसबुक लाइव कर सोनू निगम से कुछ तीखे सवाल पूछे हैं।

Updated on: 19 Apr 2017, 07:17 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के अज़ान के ट्वीट पर पूरे देश में एक नई बहस छिड़ गई है। एक तरफ सोनू को इस मामले पर कई लोग समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उनकी आलोचनाएं। इस फेहरिस्त में अब फेसबुक के जरिए एक मुस्ल‍िम लड़की ने सोनू से कई तीखे सवाल किए हैं।

यास्मीन अरोड़ा मुंशी नाम की एक फेसबुक यूजर ने सोनू निगम पर हल्ला बोलते हुए फेसबुक लाइव कर सोनू निगम से कुछ तीखे सवाल पूछे हैं।

यास्मीन ने सोनू से पूछा कि आप उस वक्त ट्वीट क्यों नहीं करते जब देश में गोरक्षा के नाम पर किसी बेगुनाह को मौत के घाट उतार दिया जाता है।

ये भी पढ़ें: अज़ान कंट्रोवर्सी पर कायम सोनू निगम ने कहा- मैं इस्लाम नहीं लाउडस्पीकर के खिलाफ हूं

इसके बाद भी यास्मीन के सवाल पूछने का सिलसिला नहीं थमा। यास्मीन ने सोनू से पूछा है कि आपकी उम्र 50 साल के लगभग की हो गई है और इससे पहले अजान से दिक्कत नहीं थी।

यास्मीन ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद ही आपको इससे दिक्कत होने लगी। इससे पहले फिल्ममेकर और अभिनेत्री पूजा भट्ट ने भी सोनू की मामले पर काफी आलोचना की थी और कहा था कि उन्हें अज़ान और चर्च की घंटी से कभी भी कोई परेशानी नहीं हुई।

ये भी पढ़ें: In Pics: ऐश्वर्या राय अपने लेटेस्ट फोटोशूट में दिखीं बेहद खूबसूरत और ग्रेसफुल