logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

#Posterout 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' का फर्स्ट लुक जारी, इस डेट को होगी रिलीज

कार्तिक और नुसरत की जोड़ी और सनी सिंह की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' का फर्स्ट लुक जारी हो गया है।

Updated on: 15 Dec 2017, 05:58 AM

मुंबई:

फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के कार्तिक और नुसरत की जोड़ी और सनी सिंह की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। निर्देशक लव रंजन की यह फिल्म भी 'ह्यूमर' जॉनर की है।

फिल्म के फर्स्ट लुक में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह वेडिंग आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं। नुसरत ने जहां ब्राइडल लहंगा पहना हुआ है वहीं कार्तिक रॉयल ब्लू और सनी ने आइवरी शेरवानी पहने बीच बैठे मुस्कुरा रहे है। कार्तिक और नुसरत दोनों ही हाथ में दूध का ग्लास पकड़े हुए है।

बता दें कि इस फिल्म में दिल्ली और उत्तर प्रदेश के नौजवनों के बीच होने वाले लव-ट्रैंगल को दिखाया गया है। गौरतलब है कि यह फिल्म 9 फरवरी, 2018 को रिलीज होगी जबकि इसका ट्रेलर 19 दिसंबर,2017 को लॉन्च होगा।

इसे भी पढ़ें: 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' के अरबी वर्जन ने मचाई खलबली, वायरल हुआ वीडियो

पोस्टर रिलीज होने से पहले फिल्म की टाइटल को लेकर एक वीडियो भी आ चुका है। जिसमें कार्तिक, नुसरत और सनी आपस में काफी बहस करते हुए दिखाई दे रहे थे। 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: गूगल ने भी माना, अर्शी खान हैं खूब एंटरटेनिंग