logo-image

BoxOffice: 'सोनू के टीटू की स्वीटी' बनी तीसरी बेस्ट ओपनिंग फिल्म, पहले दिन कमाए इतने करोड़

रोमांस बनाम ब्रोमांस पर बनी 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आकंड़े सरप्राइज कर देने वाले हैं।

Updated on: 24 Feb 2018, 03:11 PM

नई दिल्ली:

रोमांस बनाम ब्रोमांस पर बनी 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आकंड़े सरप्राइज कर देने वाले हैं।

'पद्मावत' और 'पैडमैन' के बाद यह फिल्म 2018 की तीसरी बेस्ट ओपनिंग फिल्म है। फिल्म ने शुक्रवार को लगभग 7 करोड़ की कमाई की है

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया, ' 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अच्छी शुरूआत, 'पद्मावत' और 'पैडमैन' के बाद यह फिल्म 2018 की तीसरी बेस्ट ओपनिंग फिल्म, उम्मीद है फिल्म वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। शुक्रवार को 6.42 करोड़ रुपये कमाए।

फिल्म वर्ल्डवाइड 1925 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। इसकी लागत करीब 30 करोड़ है। फिल्म की तारीफ करते हुए तरण आदर्श ने कहा कि बॉक्स ऑफिस कई बार अप्रत्याशित होता है लेकिन यही इसकी खूबसूरती है। बिना किसी ए- लिस्ट स्टार,  टंग ट्विस्टर टाइटल, बिना किसी फिल्म फ्रेंचाइजी, बिना किसी फेस्टीवल पर रिलीज हुई 'सोनू के टीटू की स्वीटी' बॉक्स ऑफिस अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ये रियल्टी चेक और वेक अप कॉल है। 

'प्यार का पंचनामा' फेम डायरेक्टर लव रंजन ने एक बार फिर नुसरत भरूचा, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, आलोकनाथ और वीरेंद्र सक्सेना के साथ लव और दोस्ती का डोज दिया है। फिल्म में ब्रोमांस और रोमांस के बीच बुनी कहानी में कॉमेडी का तड़के के साथ कई ट्विस्ट है।

इसे भी पढ़ें: 'सोनू के टीटू की स्वीटी' मूवी रिव्यू: रोमांस Vs ब्रोमांस के बीच कॉमेडी का तड़का