logo-image

सोनम के संगीत से कुछ दिन पहले फराह खान के पैर में हुआ फ्रैक्चर, कैसे होगी डांस परफॉरमेंस ?

कपूर खानदान में सोनम की ग्रैंड शादी की तैयारियां ज़ोरों पर है लेकिन उससे पहले एक दुखद खबर सामने आई है।

Updated on: 02 May 2018, 02:52 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आठ मई को अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लेंगी। पिछले कई हफ्तों से सोनम और बिजनेसमैन आनंद आहूजा की शादी को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी ।

कपूर खानदान में ग्रैंड शादी की तैयारियां ज़ोरों पर है लेकिन उससे पहले एक दुखद खबर सामने आई है। सोनम कपूर की संगीत सेरेमनी में डांस परफॉरमेंस का जिम्मा कोरियोग्राफर फराह खान पर है।

शादी के 6 दिन पहले टीवी शो की शूटिंग क दौरान फराह के पैर फ्रैक्चर होने की खबर सामने आई है। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शूटिंग के बाद वैनिटी वन में जाते वक़्त फराह का पैर फ्रैक्चर हो गया।

कोरियोग्राफर गीता कपूर ने फराह की चोट की खबर को की पुष्टि की है। सोनम के घर में शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो कार्ड छप चुके हैं।

 

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on May 1, 2018 at 3:41am PDT

और पढ़ें: कपिल शर्मा ने 'स्पॉटबॉय' और उसके जर्नलिस्ट को भेजा कानूनी नोटिस

सोनम और आनंद पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन वे कुछ महीने पहले ही अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने आए थे और सोशल मीडिया पर अपने सफर की यादें साझा की थीं।

 

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on Dec 25, 2017 at 8:14am PST

 

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on Sep 12, 2017 at 11:09am PDT

वर्कफ्रोंट की बात करें तो सोनम कपूर 'वीरे दी वेडिंग' में नज़र आएंगी। इस फिल्म में करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी नज़र आएंगी।

और पढ़ें: जाह्नवी और ख़ुशी के साथ श्रीदेवी का नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचे बोनी कपूर