आनंद आहूजा ने नाम के पहले लगाया 'S', सोनम कपूर ने बदला था सरनेम

  |   Updated On : May 17, 2018 08:35 PM
सोनम कपूर और आनंद आहूजा (इंस्टाग्राम)

सोनम कपूर और आनंद आहूजा (इंस्टाग्राम)

मुंबई:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी शादी और कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट लुक को लेकर कई दिनों से सुर्खियों में हैं। इसी बीच 'सरनेम' बदलने के कारण उन्हें जमकर ट्रोल किया गया, लेकिन उनके पति आनंद आहूजा ने ट्रोल्स का करारा जवाब दिया है।

दरअसल सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदलकर 'सोनम के आहूजा' कर लिया, जिसपर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। लोगों ने उनके फेमिनिज्म को सपोर्ट करने पर सवाल भी उठाया।

इस पर एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए कहा कि अगर लोग फेमिनिज्म का कॉन्सेप्ट नहीं समझते हैं तो पहले इसके बारे में पढ़ें। उन्होंने कहा, 'मैंने अपनी मर्जी से नाम के पीछे आनंद का सरनेम लगाया है।'

ये भी पढ़ें: Cannes Film Festival 2018: सोनम कपूर ने न्यूड गाउन पहन रेड कारपेट पर किया वॉक, देखें तस्वीरें

आनंद ने अपने नाम के साथ 'S' लिखा

आनंद ने अपने नाम के साथ 'S' लिखा

वहीं आनंद आहूजा ने अपने नाम के साथ पत्नी सोनम का नाम लगाकर ट्रोल्स का मुंह बंद कर दिया है। वह इंस्टाग्राम पर पहले सिर्फ आनंद आहूजा लिखते थे, लेकिन शादी के बाद वह 'आनंद एस आहूजा' लिखने लगे हैं।

बता दें कि सोनम कान फिल्म फेस्टिवल में जलवे बिखेरने के बाद मुंबई वापस लौट आई हैं। इन दिनों वह 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में जुटी हैं। इसमें सोनम के अलावा करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी मुख्य भूमिका में हैं। यह मूवी 1 जून 2018 को रिलीज होगी।

RELATED TAG: Sonam Kapoor, Anand Ahuja,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो