logo-image

सोनम कपूर के लिए बेहद प्रोटेक्टिव हैं आनंद आहूजा, इस वीडियो में दिखी क्यूट केमिस्ट्री

बॉलीवुड गलियारे में सिर्फ सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की चर्चा हो रही है। इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

Updated on: 09 May 2018, 12:21 AM

मुंबई:

बॉलीवुड गलियारे में सिर्फ सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की चर्चा हो रही है। इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों की क्यूट केमिस्ट्री देखकर आप भी मुस्कुरा उठेंगे।

इस वीडियो में सोनम और आनंद का जयमाल हो रहा है। दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं। सोनम बच्चों की तरह कूदकर पहले ही माला पहनाने लगती हैं। इस बीच उनका चूड़ा आनंद की शेरवानी में फंस जाता है तो वह आनंद को 'सॉरी बाबू' कहती हैं। यह सुनकर वहां मौजूद सोनम की मॉम सुनीता उन्हें डांट लगाती हैं और 'आप' कहकर बात करने को कहती हैं।

ये भी पढ़ें: भाइयों के साथ शादी के मंडप तक ऐसे पहुंचीं सोनम कपूर, देखें VIDEO

इसके बाद आनंद जब सोनम को वरमाला पहनाते हैं तो सोनम उन्हें समझाने लगती हैं। फिर मॉम उन्हें डांट लगाती हैं तो आनंद सोनम का बचाव हुए कहते हैं कि 'मैं पूछ रहा था।'

यह पहला मौका है, जब दोनों को ऐसे बातचीत करते देखा जा रहा है। इस वीडियो में दोनों कपल बेहद क्यूट लग रहे हैं और उनकी केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि यह बेहद प्यारा वीडियो है।

ये भी पढ़ें: VIRAL PICS: शादी के बाद इस अंदाज में नजर आए सोनम-आनंद