logo-image

Box Office Collection: 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की धीमी शुरुआत, 'गोल्ड' की चमक अब भी बरकरार

साल 2016 में आई फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' का सीक्वल 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की ओपनिंग कुछ खास नहीं रही।

Updated on: 25 Aug 2018, 11:09 PM

मुंबई:

साल 2016 में आई फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' का सीक्वल 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की ओपनिंग कुछ खास नहीं रही। 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाने में कामयाब होती नज़र नहीं आ रही है। सोनाक्षी सिन्हा, डायना पेंटी , जिमी शेरगिल स्टारर 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' को मिला-जुला रिव्यू मिला। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़ों के बारे में जानकारी दी। शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म ने पहले दिन 2.70 करोड़ की कमाई की। वीकेंड में कमाई बढ़ने की उम्मीद की जा सकती है। 'हैप्पी भाग जाएगी' सिंगर जस्सी गिल की पहली बॉलीवुड फिल्म है। इस फिल्म में सोनाक्षी स‍िन्हा, जिम शेरग‍िल, डायना पेंटी, अली फजल और जस्सी ग‍िल, पीयूष मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में है। 

पिछले साल 18 अगस्त को रिलीज हुई हैप्पी भाग जाएगी में डायना पेंटी, अली फजल और अभल देयोल ने अभिनय किया था। इस रोमेंटिक कॉमेडी में एक लड़की हैप्पी की कहानी थी, जो शादी के दिन अपने घर से भाग जाती है और गलती से पाकिस्तान पहुंच जाती है।

वहीं स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की गोल्ड का जादू अब भी बरकरार है। गोल्ड ने रिलीज़ के दूसरे दिन अच्छी कमाई की। बुधवार को फिल्म ने 25.25 करोड़ की कमाई की, गुरूवार को 8.10 करोड़ , शुक्रवार को 10.10 करोड़ और रविवार 15.55 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने कुल 71.30 की शानदार कमाई की। 

और पढ़ें:  Lakme Fashion Week 2018: पहली बार रैंप पर ख़ुशी और जान्हवी कपूर ने किया वॉक, बजने लगी सीटियां

वहीं पहले हफ्ते गोल्ड ने 89.30 करोड़ की कमाई अपने नाम की।

गोल्ड में अक्षय कुमार, मौनी रॉय लीड रोल में हैं। भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला गोल्ड मेडल जीता था। अक्षय कुमार पहली बार एक्सल इंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के साथ काम कर रहे हैं।