logo-image

कुवैत: अदनान सामी का अपमान, स्टाफ को कहा 'इंडियन डॉग्स'

अदनाम सामी मूल रूप से पाकिस्तानी हैं। भारत में संगीत की दुनिया में उन्होंने अलग मुकाम हासिल किया है। भारत सरकार ने 2015 में उन्हें भारतीय नागरिकता प्रदान की थी।

Updated on: 07 May 2018, 02:24 PM

मुंबई:

बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी को कुवैत में अपमान का सामना करना पड़ा। उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी, जिस पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने रिट्वीट करते हुए उनसे फोन पर बात करने के लिए कहा है।

अदनान ने ट्विटर पर कुवैत स्थित भारतीय दूतावास को टैग करते हुए लिखा, 'हम आपके शहर में मोहब्बत लेकर आए थे और हमारे साथ ऐसा सलूक किया गया। आपने हमारी कोई मदद नहीं की। कुवैती एयरपोर्ट इमिग्रेशन के लोगों ने बेवजह मेरे स्टाफ को परेशान किया। उन्हें 'इंडियन डॉग्स' कहा। जब इस बारे में आपसे संपर्क किया तो आपने कोई एक्शन नहीं लिया। इस तरह का व्यवहार करने की कुवैतियों की हिम्मत कैसे हुई?'

ये भी पढ़ें: काला हिरण केस: 17 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

इस ट्ववीट के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उन्हें फोन पर बात करने के लिए कहा।

गौरतलब है कि अदनाम सामी मूल रूप से पाकिस्तानी हैं। भारत में संगीत की दुनिया में उन्होंने अलग मुकाम हासिल किया है। भारत सरकार ने 2015 में उन्हें भारतीय नागरिकता प्रदान की थी।

बता दें कि इसके पहले भी बॉलीवुड स्टार्स विदेश में अपमान का सामना कर चुके हैं। इनमें शाहरुख खान और इरफान खान जैसे स्टार्स का नाम शामिल है।

ये भी पढ़ें: अगर चाहते हैं अच्छी नींद तो खाने में शामिल करें दूध-दलिया