logo-image

'सिमरन' ट्रेलर लॉन्च: कंगना रनौत ने भाई-भतीजावाद पर दिया ये बयान

कंगना अपनी आगामी फिल्म 'सिमरन' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मौजूद थीं। वहां उनसे एक बार फिर से वंशवाद संबंधी सवाल पूछा गया था।

Updated on: 10 Aug 2017, 11:01 AM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि भाई-भतीजावाद पर पहले ही काफी बहस हो चुकी है और वह इस पर और अधिक कुछ नहीं कहना चाहतीं। फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर की तरह कंगना रनौत का भी मानना है कि वंशवाद के मुद्दे पर काफी कुछ कहा जा चुका है।

कंगना अपनी आगामी फिल्म 'सिमरन' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मौजूद थीं। वहां उनसे एक बार फिर से वंशवाद संबंधी सवाल पूछा गया था। बातचीत पर आधारित टीवी शो 'कॉफी विद करण' में हिस्सा लेने आईं कंगना ने करण को भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने वाला बताते हुए एक नए विवाद को तूल दे दिया था।

ये भी पढ़ें: शादी को लेकर बिपाशा बसु की ये है राय!

30 साल की कंगना ने कहा, 'अच्छा, मैंने इस पर एक खुला पत्र लिखा है। इस पर बहुत ही अच्छी तरह से बहस हो गई है।' वंशवाद पर बहस से पैदा हुए विवाद का मूल्यांकन किए जाने संबंधी सवाल पर कंगना ने कहा, 'मैं इस विषय पर सब कुछ कह चुकी हूं और इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती।'

पिछले महीने ही, बॉलीवुड में वंशवाद पर बहस ने उस समय एक नया स्तर ले लिया था, जब करण जौहर और अभिनेता सैफ अली खान और वरुण धवन ने अमेरिका में आयोजित आईफा फिल्म पुरस्कार समारोह में कंगना का मजाक उड़ाया था। साथ ही भाई-भतीजावाद के नारे लगाए थे।

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने निभाया वादा, 'ट्यूबलाइट' को इतना हुआ नुकसान!

हालांकि, बाद में उन्होंने इसके लिए माफी मांगी थी। करण ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'मैं एक बार फिर से और सभी से कहना चाहता हूं कि इसके बाद यह मुद्दा बंद हो गया है। अब मैं इस पर नहीं बोलूंगा और न ही कंगना, क्योंकि यह उनके लिए अविश्वसनीय होगा।'

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी' संग अपने 17 सालों के रिश्ते को याद किया