मिस यूनिवर्स 2017 में श्रद्धा शशिधर करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व, 26 नवबंर को होगी प्रतियोगिता

By   |  Updated On : October 13, 2017 12:10 PM

नई दिल्ली:  

बेंगलुरू की रहने वाली श्रद्धा शशिधर अमेरिका में 26 नवंबर को होने वाली प्रतिष्ठित मिस यूनिवर्स पैजंट में प्रतिस्पर्धा करेंगी। अभिनेता शाहिद कपूर ने उन्हें यामाहा फैसिनो मिस दीवा और मिस यूनिवर्स इंडिया 2017 का ताज पहनाया था। इस प्रतियोगिता के फाइनल में 15 लोग आखिरी राउंड तक पहुंचे थे।

बयान के मुताबिक, शाहिद ने बुधवार को यामाहा फास्कीनो मिस दीवा - मिस यूनिवर्स इंडिया 2017 की विजेता श्रद्धा को ताज से सम्मानित किया था। वहीं इस प्रतियोगिता में मिस पेडेन ओंग्मु नामग्याल (सिक्किम) मिस दीवा सुप्रानेशनल 2017 से सम्मानित की गईं और अपेक्षा पोरवाल (मुंबई) मिस दीवा 2017 की सेकंड रनर-अप बनीं।

निर्णायक मंडल में पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री लारा दत्ता, अभिनेता राजकुमार राव, फिल्म निर्माता कबीर खान, मुक्केबाजी चैंपियन विजेंद्र सिंह और 2016 की मिस यूनिवर्स-आइरिस मित्तेनेयर जैसे दिग्गज शामिल हुए।

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' का मोशन पोस्टर रिलीज, देश के लिए लड़ते दिखे कॉमेडियन

वहीं लारा ने कहा, 'यह एक अद्भुत यात्रा रही है, सभी लड़कियां अपने आप में विजेता हैं, हालांकि केवल एक ही विजेता हो सकता है, तो पैनल के सदस्यों के लिए 15 में से एक विजेता चुनना मुश्किल था, सभी प्रतिभाशाली और होनहार हैं।'

इस प्रतियोगिता को बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोरा ने होस्ट किया था। इस समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल थी। भारत की लारा दत्ता ने 17 साल पहले मिस यूनीवर्स का खिताब जीता था। 

इसे भी पढ़ें: 51 साल के मिलिंद सोमन ने 18 साल की गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की फोटो

इसे भी पढ़ें: नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा को ट्रोल ने कहा- 'नाजायज'

कौन हैं श्रद्धा शशिधर

  • चेन्नई में पैदा होने वाली श्रद्धा ने देवलाली के आर्मी पब्लिक स्कूल से पढ़ाई की है, उन्होंने ग्रैजुएशन मुंबई के सोफिया कॉलेज से किया है। श्रद्धा के पास मास कम्युनिकेशन की डिग्री भी है।
  • आर्मी बैकग्राउंड से होने के कारण 20 साल की श्रद्धा को रनिंग, स्पोर्ट्स और एडवेंचर बहुत पंसद है। उन्हें म्यूजिक का भी शौक है।
  • दीपिका पादुकोण को पंसद करने वाली श्रद्धा चैनिंग टैटम के साथ वेकेशन पर जाना चाहती है। यहीं नहीं श्रद्धा ने ला चैरिटेबल ट्रस्ट में तिब्बती रिफ्यूजी को पढ़ाया भी हैं। 

IANS के इनपुट के साथ 

इसे भी पढ़ें: जानें किस काम के लिए गौरी खान के स्टोर पहुंचीं आलिया भट्ट

RELATED TAG: Miss Universe 2017,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो