logo-image

'हसीना' में 4 बच्चों की मां बनकर खुश हैं श्रद्धा कपूर

'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' में श्रद्धा कपूर के बेकौफ लुक की सभी जगह तारीफ हो रही है।

Updated on: 22 Jun 2017, 07:20 PM

नई दिल्ली:

अंडरवर्ल्ड किंग दाउद अब्राहम की बहन की बायोपिक फिल्म 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' में श्रद्धा कपूर के बेकौफ लुक की सभी जगह तारीफ हो रही है। अपनी पुरानी फिल्मों से हटकर इस बार श्रद्धा का लुक बिल्कुल अलग हैं।

उनके डॉयलॉग्स से लेकर बॉडी लैंवेज सभी उनकी बेहतरीन और दमदार अदाकारी की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में श्रद्धा 17 साल की लड़की से लेकर 55 साल की महिला के रूप में दिखाई देंगी।

इसे भी पढ़ें: 'हसीना' का नया पोस्टर आउट, आपने देखा श्रद्धा कपूर का बुर्का पहने जबरदस्त अंदाज?

फिल्म में श्रद्धा के 4 बच्चे हैं। इतनी यंग एज में जहां एक्ट्रेस मां बनने के रोल से इंकार कर देती है, वहीं श्रद्धा ने फिल्म के ट्रेलर से लोगों को आर्कषित किया है। फिल्म के निर्देशक अपूर्व लखिया उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

लखिया ने बताया कि हसीना के इस किरदार को निभाने के लिए श्रद्धा बहुत मेहनत की है। उन्होंने कहा,' खुद इतनी कम उम्र की होने के बावजूद उन्होंने 4 बच्चों की मां के किरदार को बखूबी निभाया। लखिया एक सीन का जिक्र करते हुए कहते है,' श्रद्धा को एक सीन में रोते हुए बच्चों को शांत कराना था, उन्होंने इस तरह से ये भूमिका निभाई जैसे कोई रियल मां हो।'

इसे भी पढ़ें: First Look: श्रद्धा कपूर का भाई सिद्धांत है दाऊद इब्राहिम, 'हसीना' फिल्म में बनेगा अंडरवर्ल्ड डॉन

इस फिल्म में प्रेंगनेंट महिला का किरदार निभाने के लिए श्रद्धा ने इससे जुड़ी कई किताबें भी पढ़ी। यहीं उन्होंने प्रेंग्नेट महिलाओं की तरह चलना और खड़े होना भी सीखा। यह फिल्म हसीना 18 अगस्त को रिलीज होगी।

यहां देखें ट्रेलर:-