logo-image

Video: 'हसीना' के बाद 'सायना' की बायोपिक करेंगी श्रद्धा कपूर, बैडमिंटन प्लेयर के घर पहुंचीं

श्रद्धा कपूर 'हसीना' में अंडरवर्ल्ड की लेडी डॉन हसीना पारकर का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म 14 जुलाई 2017 को रिलीज होगी।

Updated on: 16 Sep 2017, 07:41 AM

मुंबई:

श्रद्धा कपूर जल्द ही दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के किरदार में नजर आने वाली हैं, लेकिन वह जल्द ही एक और बायोपिक का हिस्सा बनने वाली हैं। जी हां, श्रद्धा बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल की बायोपिक में दिखाई देंगी।

इस बायोपिक के लिए वह जमकर तैयारी कर रही हैं। श्रद्धा बैडमिंटन की प्रैक्टिस कर रही हैं तो वह शनिवार को उनसे मिलने घर भी पहुंचीं। श्रद्धा और सायना ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

ये भी पढ़ें: जब सलमान के भांजे ने उन्हें बनाया 'मामू', आप भी देखें

 

Serious discussion 🤔🤔

A post shared by Saina Nehwal (@nehwalsaina) on Sep 15, 2017 at 10:40am PDT

श्रद्धा ने सायना की मां के हाथों का बना लजीज खाना खाया। वहीं सायना के पिता ने उन्हें सारे मेडल्स दिखाए। यही नहीं, श्रद्धा घरवालों से इतना घुल-मिल गईं कि वह सायना के डॉग टॉप्सी के साथ भी खेलती नजर आईं।

 

Lovely moments .... @shraddhakapoor and chopsy ❤️❤️at home today ☺️

A post shared by Saina Nehwal (@nehwalsaina) on Sep 15, 2017 at 2:51am PDT

श्रद्धा का कहना है कि 'सायना' अब तक की उनकी सबसे मुश्किल फिल्म होगी। बता दें कि इस फिल्म को अमोल गुप्‍ते निर्देशित करेंगे तो वहीं टी-सीरीज इसे प्रोड्यूस करेगी। अमोल गुप्ते ने 'स्टेनली का डिब्बा' और 'हवा हवाई' को निर्देशित किया था।

ये भी पढ़ें: टीवी पर जल्द वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर, 'द ड्रामा कंपनी' होगा बंद

 

Uncle proudly showed me her medals and wins. Here I'm holding her Olympic medal.

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on Sep 15, 2017 at 5:18am PDT

वहीं श्रद्धा कपूर 'हसीना' में अंडरवर्ल्ड की लेडी डॉन हसीना पारकर का किरदार निभा रही हैं। गौरतलब है कि हसीना पारकर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन है।

खास बात यह है कि फिल्म में श्रद्धा के भाई का रोल उनके रियल भाई सिद्धार्थ कपूर निभा रहे हैं। अपूर्व लाखिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म 14 जुलाई 2017 को रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़ें: गुरमीत के खिलाफ हत्या मामले में सुनवाई आज, सुरक्षा कड़ी