Breaking
  • जीएसटी परिषद ने ई-वे बिल को लागू करने की दी मंजूरी

विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' की शूटिंग शुरू, 19 अक्टूबर को होगी रिलीज

  |  Updated On : December 05, 2017 08:31 PM

मुंबई:  

अभिनेता विद्युत जमवाल की अगली फिल्म 'जंगली' की शूटिंग मंगलवार को शुरू हुई। 

प्रोडक्शन कंपनी जंगली पिक्चर्स के ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की गई थी।

तस्वीर के साथ लिखा था, "चक रसेल द्वारा निर्देशित और विद्युत जामवाल के अभिनय से सजी हमारी अगली फिल्म 'जंगली' की शूटिंग आज से शुरू। यह 19 अक्टूबर, 2018 में दशहरा के दिन रिलीज होगी। 'जंगली'।" 

'जंगली' मनुष्य और हाथियों के बीच एक अनूठे संबंध पर आधारित है और यह अगले साल 19 अक्तूबर को दशहरा पर रिलीज होगी।

चक रसेल द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण जंगली पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है। रसेल इससे पहले 'द मास्क', 'इरेजर' और 'द स्कोर्पियन किंग' जैसी हॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: भारत में 20 फीसदी बढ़ी हवाई सफर करने वालों की संख्या

'जंगली' एक्शन-एडवेंचर थ्रिलर फिल्म है।विद्युत फिल्म में पशु चिकित्सक की भूमिका में हैं, जो एक शिकार रैकेट का पर्दाफाश करता है। फिल्म की शूटिंग शेड्यूल से पहले ही विद्युत ने थाईलैंड में डेरा डाल लिया था। वह हाथियों के साथ काम करने ट्रेनिंग ले रहे हैं। ऐसा पहली बार है कि विद्युत हाथियों के साथ काम करेंगे। 

क्या है कहानी

फिल्म की कहानी अश्वथ नाम के लड़के की है जो केरल के जंगलों में पैदा हुआ है और वहीं पला बढ़ा है। वह अपने पशु अधिकार कार्यकर्ता पिता को निराश कर मुंबई जैसे बड़े शहर में एक बड़ा पशुचिकित्सक बनने के लिए जाता है।

अपनी दादी के अनुरोध पर अश्वथ अपनी मां की दसवीं बरसी पर जंगल की यात्रा पर जाता है। घर वापसी के दौरान वह अपने पिता से मिलता है। इस दौरान वह अपनी बचपन की हाथी बहन से बड़ी ही गर्मजोशी से मिलता है। अश्वथ उसे 'दीदी' बुलाता है और उसके बच्चे को 'अप्पू' कहता है। 

लेकिन, तब तक वह जंगल में हाथियों के अवैध शिकार के खतरे से अंजान था। खतरे का पता लगने के बाद वह उसके खिलाफ लड़ता है और अप्पू के साथ अपने पिता की जिंदगी को बचाता है। 

इसे भी पढ़ें: शबाना आजमी के ‘दीपिका बचाओ’ याचिका पर कंगना रनौत का साइन करने से इंकार

RELATED TAG: Junglee Vidyut Jamwal,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो